मुश्किल में फंसे पप्पू यादव, 1 करोड़ की रंगदारी मांगने का लगा आरोप, FIR दर्ज

Pappu Yadav: बिहार लोकसभा सीट पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव जीतने वाले पप्पू यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पूर्णिया के एक बड़े फर्नीचर व्यवसायी ने 1 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है.

JBT Desk
JBT Desk

Pappu Yadav: बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव जीतने के 6 दिन बाद पप्पू यादव के खिलाफ रंगदारी का केस दर्ज हो गया है. पूर्णिया के एक बड़े फर्नीचर व्यवसाई ने उनके खिलाफ 1 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. पूर्णिया पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने कहा कि, 4 जून को मतगणना वाले दिन पप्पू यादव ने उसे अपने घर पर बुलाकर उनसे 1 करोड़ रुपये रंगदारी देने के लिए कहा और धमकी भी दी.

फर्नीचर व्यवसायी की शिकायत के बाद पूर्णिया पुलिस ने निर्दलीय सांसद पप्पू यादव और उनके करीबी अमित यादव के खिलाफ मुफस्सिल पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

रंगदारी मांगने के आरोप में फंसे पप्पू यादव

फर्नीचर व्यवसाई ने शिकायत में ये भी लिखा है कि, पप्पू यादव ने पैसे मांगने के साथ-साथ धमकी भी दी. उन्होंने कहा कि अगर वो पैसे नहीं देंगे तो उसे जान से मार दिया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने शिकायत में ये भी लिखा कि, पप्पू यादव ने उनसे कहा कि अगले पांच साल तक वह पूर्णिया के सांसद रहने वाले हैं और उसे तब तक उनसे निपटते रहना होगा.

केस दर्ज होने के बाद पप्पू यादव ने किया ट्वीट

वहीं केस दर्ज होने के बाद पप्पू यादव ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस मामले को लेकर जवाब दिया है. यादव ने लिखा है, देश प्रदेश की राजनीति में मेरे बढ़ते प्रभाव और आम लोगों के बढ़ते स्नेह से परेशान लोगों ने आज पूर्णिया में घृणित षड्यंत्र रचा है. एक अधिकारी और विरोधियों के इस साजिश को पूर्ण रूप से बेनक़ाब करेंगे. सुप्रीम कोर्ट के अधीन इसकी निष्पक्ष जांच करवाई जाय, जो दोषी हो उसे फांसी दे दें.

हाल में ही बने हैं सांसद

हाल ही में लोकसभा चुनाव में पप्पू यादव बिहार के पूर्णिया सीट से चुनाव लड़े थे. इस सीट से वह निर्दलीय चुनाव लड़े थे जिसमें उन्हें 5.67 लाख से अधिक वोट मिले. आपको बता दें कि, इस लोकसभा चुनाव में पूर्णिया से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे जिसके लिए वो कांग्रेस महासचिवालय प्रियंका गांधी से मिलने के लिए दिल्ली भी गए थे लेकिन महागठबंधन में 

calender
11 June 2024, 08:33 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो