Rajasthan: किसी के हाथ टूटे तो किसी के पैर में फ्रैक्चर, HCL के 15 अधिकारियों को खदान से निकाला गया बाहर

Rajasthan: राजस्थान के झुंझुनूं में मंगलवार रात से एक खदान में फंसे हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के सभी 14 अधिकारियों को बाहर निकाल लिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक खदान में फंसे अधिकारियों में से किसी के हाथ तो किसी के पांव फ्रैक्चर हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Rajasthan: राजस्थान के झुंझुनूं में हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) के 15 अधिकारियों की एक टीम कोलिहान खदान में मंगलवार रात लिफ्ट गिरने से फंस गई. हादसे की खबर मिलने के तुरंत बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची. खदान में फंसे सभी अधिकारियों को बाहर निकाल लिया गया है. बचाव अभियान जारी है साथ ही घटनास्थल पर एंबुलेंस मौजूद है.

झुंझुनूं सरकारी अस्पताल शीशराम के नर्सिंग स्टाफ ने बताया कि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं कहा जा रहा है कि, घायलों में किसी के हाथ तो किसी के पैर टूट गए हैं.

किसी के हाथ टूटे तो किसी के पैर में फ्रैक्चर

राजस्थान के झुंझुनू में हुए लिफ्ट हादसे में एचसीएल के सभी अधिकारियों को खदान से बाहर निकाल लिया है हालांकि उन्हें काफी चोटें आई हैं. झुंझनी सरकारी अस्पताल के डॉ. प्रवीण शर्मा ने बताया कि, खदान में फंसे लोग सुरक्षित हैं लेकिन किसी के हाथ को किसी के पैर में गंभीर चोटें आई हैं. 14 अधिकारियों में 3 की हालत गंभीर है जिन्हें जयपुर रेफर किया गया है.

कल रात 8 बजे हुआ हादसा

दरअसल, ये घटना तब हुई जब कोलकाता से एक सतर्कता टीम निरीक्षण के लिए खदानों के अंदर गई. निरीक्षण करने बाद जब वापिस बाहर आ रही थी तभी लिफ्ट की एक चेन टूट गई, और लिफ्ट 1800 फीट नीचे गिर गई. स्थानीय खेतड़ी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी भंवर लाल ने कहा, सभी 15 लोग लगभग 700 मीटर की गहराई में फंस गए.

calender
15 May 2024, 09:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो