सियासी पिच दुरूस्त करने में जुटे तेजस्वी यादव

बताया गया है कि तेजस्वी का यह मानना है कि अब पार्टी को आत्मनिर्भर बनाया जाए ताकि गठबंधन की बैसाखी पर आगे चलने की नौबत न आए। वैसे तेजस्वी इस बात से भी उत्साहित हो गए है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। बिहार में जहां एक ओर भाजपा अपना मुख्यमंत्री बनाने के चक्कर में राजनीति का खेल खेल रही है तो वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने भी एक बार फिर मैदान संभालते हुए सियासी पिच को दुरूस्त करेन का काम शुरू कर दिया है। दरअसल तेजस्वी आरजेडी को मजबूत बनाकर सत्ता में वापसी करना चाहते है।

बिहार की राजनीति में हलचल है। बीजेपी अपना मुख्यमंत्री बैठाने के लिए राजनीति का दांव खेलना चाहती है जबकि तेजस्वी आरजेडी को मजबूत करने के लिए मैदान में उतर आए है। बताया गया है कि तेजस्वी का यह मानना है कि अब पार्टी को आत्मनिर्भर बनाया जाए ताकि गठबंधन की बैसाखी पर आगे चलने की नौबत न आए। वैसे तेजस्वी इस बात से भी उत्साहित हो गए है क्योंकि दो दिग्गज नेताओं ने अपनी घर वापसी कर ली है अर्थात शरद यादव और देवेन्द्र प्रसाद यादव ने पार्टी को फिर से ज्वाइन कर लिया है। बता दें कि शरद यादव तथा देवेन्द्र प्रसाद यादव दोनों ने ही अपनी पार्टियों को आरजेडी में विलय कर दिया है।

गौरतलब है कि शरद यादव ने लोकतांत्रिक जनता दल तथा देवेन्द्र ने समाजवादी जनता दल का गठन कर लिया था लेकिन अब इन दोनों यादवों ने आरजेडी का फिर से दामन थाम लिया है। दिग्गजों की घर वापसी के बाद तेजस्वी उत्साहित है तथा अब वे पार्टी की आत्मनिर्भरता के लिए प्रयास करने में जुटे हुए है।

calender
01 April 2022, 10:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो