J-K के रियासी में तीर्थयात्रियों से भरी बस पर आतंकी हमला, 10 की मौत, कई जख्मी

जम्मू- कश्मीर के रियासी जिले में शिवखोड़ी गुफा तीर्थ स्थल पर तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक यात्री बस पर संदिग्ध आतंकवादियों ने गोलीबारी की. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची गई है.

JBT Desk
JBT Desk

Terror Attack: जम्मू- कश्मीर के रियासी जिले में शिवखोड़ी गुफा तीर्थ स्थल पर तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक यात्री बस पर संदिग्ध आतंकवादियों ने गोलीबारी की. इस घटना में 10 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जबकि 33 घायल हो गये हैं. यह हमला पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में उस समय हुआ, जब तीर्थयात्री शिवखोड़ी मंदिर जा रहे थे. सेना, पुलिस और अर्धसैनिक बलों के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

रियासी में तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकियों के हमले के बाद जम्मू-कश्मीर के अखनूर में वाहनों की चेकिंग की जा रही है. बस पर आतंकियों के हमले के बाद बस खाई में जा गिरी और हादसे में 10 लोगों की जान चली गई.

रियासी में आतंकी हमले पर राहुल गांधी ने की निंदा

जम्मू-कश्मीर के रियासी ज़िले में, शिवखोड़ी मंदिर से तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हुआ कायरतापूर्ण आतंकी हमला अत्यंत दुखद है.यह शर्मनाक घटना जम्मू-कश्मीर के चिंताजनक सुरक्षा हालातों की असली तस्वीर है.मैं सभी शोक संतप्त परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की आशा करता हूं.आतंकवाद के विरुद्ध पूरा देश एकजुट खड़ा है.


उमर अब्दुल्ला ने आतंकी हमले की निंदा की

जम्मू-कश्मीर के रियासी से भयानक खबर, जहां एक बस पर हुए आतंकी हमले में 10 यात्रियों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. मैं इस हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करता हूं.' यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिन क्षेत्रों को पहले सभी उग्रवादियों से मुक्त कर दिया गया था वहां उग्रवाद की वापसी हो रही है. मृतकों को शांति मिले और घायल शीघ्र स्वस्थ हों.

calender
09 June 2024, 08:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो