रवीना टंडन को animals से कितना प्यार है ये तो हम सब जानते ही है वो आए दिन जंगल सफारी पर दिखती है...पर हालीमें उनकी एक वीडियो सोशल साइट में जमकर वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने टाइगर की फोटो लेने की गुस्ताखी की। वो भी पास से फोटो लेने की दरअसल, रवीना आजकल एक फिल्म की शूटिंग के चलते मध्यप्रदेश के सतपुड़ा में है और वो सतपुड़ा के टाइगर रिजर्व में पहुंच गई।

जहां कि जमकर फोटोग्राफी और वो फोटोज और वीडियो डाले अपने सोशल साइट पर जहां वो बाघ की फोटो किल्क कर रही है। बाघ उनके गाड़ी के एकदम पास आ जाता है और गुस्से में दहाड़ता है। इस वीडियो के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई ये घटना तो 22 नवंबर की है पर अब जंगल के सब डिविजनल अधिकारी धीरज सिंह चौहान ने बताया कि बड़े अधिकारी के कहने के बाद इस पर अब जांच हो रही है कि रवीना ने जंगल के नियमों का उल्लघंन क्यों किया है। हांलांकी इसके बाद रवीना ट्वीट के जरिए सफाई दे रही है ये हमारे लिए अच्छी बात है कि हमने कोई अचानक हरकत नही किया।

बल्कि शांत रहे और बाघ के देखते हुए आगे बढ़ गए। साथ ही ये भी कहा कि बाघ जहां घूमते है वहा के राजा होते है साथ ही उन्होंने अपने सफाई में बोला की हम वन विभाग का लाइसेंस वाले गाड़ी में थे जिसमें गार्डऔर ड्राइवर होते है उन्हें सफारी के दौरान की सीमा की पूरी जानकारी होती है। इससे पहले रवीना ने वन विहार नेशनल पार्क में जानवारों के साथ के हरकतों को देखकर ट्वीट किया था। जहां वन विभाग के अधिकारी पर सवाल थे। कि जानवरों की सुरक्षा नहीं ऐसे में रवीना के साथ ऐसा कुछ कहीं साजिश तो नहीं।