दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस को लेकर एक और अपडेट सामने आया है. इस मामले में आरोपी आफताब पूनावाला का कबूलनामा सामने आया है. हाल ही में  दिल्ली पुलिस ने केस की चार्जशीट दाखिल की थी जिसमें आफताब के कबूलनामे से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. आरोपी ने आपने एक एक गुनाह को कबूल किया है और बताया है कि उसने कैसे श्रद्धा की लाश के टुकड़ों को ठिकाने लगाया. 

आफताब ने बताया कि उसने लाश के टुकड़ों को पेट्रोल से भी जलाया और कई हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर उसके पाउडर को सड़क पर फेंका था. जिससे सबूतों को नष्ट किया जा सके. आफताब ने कबूलनामे में लिखा है कि हम दोनों ने अपने रिश्ते में सुधार करने के लिए ट्रिप का प्लान किया और हम दोनों ट्रिप पर 28-29/03/2022 को मुंबई से हरिद्वार पहुंचे. फिर ऋषिकेश, देहरादून, मसूरी, मनाली और चंडीगढ़ घूमते हुए पारवती वैली पहुंचे. जहां हमें बद्री नाम का लड़का मिला जिससे हमारी बंबल एप से दोस्ती हुई थी. उसने हमें अपने घर दिल्ली आने के लिए कहा था. 

करीब एक सवा महीने घूमने के बाद 5 मई 2022 को बद्री के घर छत्तरपुर पहाड़ी दिल्ली पर पहुंचे थे. हम उसके घर पर करीब आठ-दस दिन रुके थे और वहां भी दोनों के बीच झगड़े हुए थे. इस कारण से हमारा ब्रेक अप हो गया था. इन झगड़ों के कारण बद्री ने दोनों को अपने घर से जाने को कह दिया था. इसके बाद दो दिन कहीं और रुककर  16 मई को दोनों ने ब्रोकर राहुल रॉय के जरिये छत्तरपुर पहाड़ी में एक मकान किराए पर ले लिया. 

आफताब के मुताबिक उस समय हम दोनों की कहीं जॉब भी नहीं थी और ज्यादातर पैसा ट्रिप में खर्च हो चुका था. वहीं दोनों में छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा जारी था. 18 मई 2022 को उसने मुझे अपने किराए के घर वसई से जाकर घर का सामान लाने की बात कही, लेकिन मैंने उसे तबीयत खराब होना बोलकर जाने से मना किया था. इससे वो गुस्से में आ गयी व कहने लगी कि दोनों के पास केवल दो बैग हैं और खाने पीने का कोई सामान नहीं है. रोजाना मार्केट का खाना सेहत के लिए अच्छा नहीं है. 

वहीं पुलिस के मुताबिक 18 तारीख को दोनों के बीच ब्रेकअप को लेकर झगड़ा हुआ था और श्रद्धा उसे छोड़कर जाना चाहती थी इसी लिए आफताब ने श्रद्धा का बेरहमी से कत्ल कर दिया. फिलहाल आफताब जेल में है.