गजब का प्यार! रात को चोरी- चोरी ननद- भौजाई करती थी आपस में अश्लील हरकतें

viral: एक शादीशुदा महिला को अपनी ही ननद से प्यार हो गया. ननद भी भाभी के प्यार में पागल हो गई. दोनों का अफेयर की भनक घर वालों को लग गई. परिवार वालों ने जब दोनों को समझाया तो दोनों ही मानने को तैयार नहीं हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral: लोग प्यार में पागल होते ये तो आपने सुना ही होगा. अपने प्यार से मिलने के लिए लोग ना दिन देखते हैं ना ही रात. कई किस्से भी सुनने को मिल जाते हैं. कई लोग शादी के बाद भी अफेयर रखते हैं. अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमें शादी के बाद भी दूसरे से यौन संबध बनाए गए. हालांकि मजेदार बात तो ये है कि ये संबध किसी लड़के या लड़की नहीं बल्कि ननंद और भाभी ने मिलकर बनाए हैं. रात को दोनों चोरी-चोरी मिला करते थे. इनकी इन हरकतों की वजह से परिवार के लोग काफी परेाशान भी है. तो आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है. 

ये मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला को अपनी ही ननद से प्यार हो गया. ननद भी भाभी के प्यार में पागल हो गई. दोनों का अफेयर की भनक घर वालों को लग गई. परिवार वालों ने जब दोनों को समझाया तो दोनों ही मानने को तैयार नहीं हैं. कहती हैं कि हमारा जीना मरना अब साथ ही है. हमें कोई अलग नहीं कर सकता.

वहीं, अब परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियों को समझाया जाएगा. उनके परिवार से भी इस बारे में बात की जाएगी. मामला आगरा के कस्बा फतेहपुरसीकरी का बताया डा रहा है. ये दोनों महिला आस-पड़ोस में ही रहती हैं. अफेयर शुरू हुआ तो दिन भर दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताने लगीं.

जब इनका प्यार परवान चढ़ा तो भाभी अपनी ननद के पास जाती तो कभी ननद अपनी भाभी के पास. दोनों रात में चोरी-चोरी मिला करती थी. इस दौरान दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन भी बन गए. जब परिवार वालों ने दोनों को एक बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया तो जमकर बवाल मचा.महिला के ससुराल वालों ने इसकी सुचना उसके माइके में दी. जिसके बाद महिला को उसके परिवार वाले अपने घर ले गए लेकिन भाभी से जुदाई ननद को इस कदर चुभी कि वो भाभी से मिलने उसके मायके जा पहुंची. वहां भी जमकर हंगामा हुआ. दोनों महिलाएं बस यही कहती रहीं कि वो एक दूसरे के बिना नहीं जी सकतीं. एक दूसरे के साथ रहना चाहती हैं.
 

calender
22 May 2024, 07:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो