हवाई अड्डे पर घुसा यूटयूबर, 24 घंटे से ज्यादा समय बिताने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक यूट्यूबर ने बेंगलुरु हवाई अड्डे पर प्रतिबंधित क्षेत्र में वीडियो शूट किया. इसके साथ ही अपने चैनल पर अपलोड कर दिया जिसके बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया.

JBT Desk
JBT Desk

Bengaluru Airport: बेंगलुरु यूटयूबर विकास गौड़ा को प्रतिबंधित क्षेत्र में वीडियो बनाना भारी पड़ गया. यूटयूबर ने  केम्पेगौड़ा हवाईअड्डे पर  प्रतिबंधित क्षेत्र में एक वीडियो शूट किया  जो  की वहां बनाना मना था. उन्होंने उस वीडियो को सूट करके अपने यूटयूब पर अपलोड भी कर दिया. जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया, और शिकायत भी दर्ज की गई. वहीं पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है. 

रनवे के पास 24 घंटे बिताए

डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद ने जानकारी देते हुए कहा कि  'येलहंका के रहने वाले यूट्यूबर विकास गौड़ा ने अवैध रूप से हवाई अड्डे में प्रवेश किया. जिसके बाद फ्लाइट टिकट लिए रनवे के पास 24 घंटे बिताए और यात्रा की.  हवाई अड्डे के टर्मिनल और रनवे के अंदर एक वीडियो रिकॉर्ड किया. उसने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया और व्यूज बढ़ाए.'

मामले की जांच चल रही 

औद्योगिक सुरक्षा बल की शिकायत पर 'यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया गया. उनके खिलाफ प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश और गलत प्रचार के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है जिसके बाद मामले की जांच अभी चल रही है. गिरफ्तार हुआ यूटयूबर ने वीडियो को डिलीट कर दिया है.

'डीसीपी ने कहा, यूटयूबर को गिरफ्तार करने के बाद वीडियो शूट करने वाले गैजेट को भी जब्त कर लिया है. आपको बता दें, हवाई अड्डे पर कुछ जगह प्रतिबंधित होती हैं, जहां आम इंसान का जाना मना होता है, उन जगहों पर वीडियाो या फोटो शूट करना मना होता है. इसके पीछे का कारण सुरक्षा है.

calender
18 April 2024, 12:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो