उबर कैब में ड्राइवर करने लगा हस्तमैथुन, महिला का दावा कर सकता था रेप और हत्या, जानें पूरी कहानी

Uber Viral News: लगातार बढ़ती आबादी के बीच आएं दिन कोई न कोई आपलिकेशन के माध्यम से काम होता नजर आ रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Uber Viral News: लगातार बढ़ती आबादी के बीच आएं दिन कोई न कोई आपलिकेशन के माध्यम से काम होता नजर आ रहा है. लोग आपने घर जाने के लिए ओला और रैपिडो जैसे प्लेटफार्म का उपयोग करते हैं लेकिन कभी- कभी यात्रा के दौरान यांत्रियों के साथ अजीब- अजीब घटनाएं भी घट जाती है. इस  बीच ऑस्ट्रेलिया की टायला से कैब ऊपर से एक हैरान कर देने वाली खटना सामने आई है जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टायला पिमलॉट के कैब में सफर कर रही थी और ड्राइवर पैंट खोलकर हस्तमैथुन करने लगा.

महिला का कहना है कि उसे बलात्कार और मौत जैसे खौफनाक  ख्याल आने लगे थे. खबर है कि इस संबंध में कैब कंपनी Uber को भी दे दी है.याहू न्यूज के मुताबिक 26 साल की टायला पिमलट एडिलेड के सीबीडी से कैम्पबेल टाउन जा रही थी. उस दौरान दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट हो रहे थे.  इस दौरान महिला की नजर ड्राइवर के गतिविधियो पर पड़ी. तो उनका दावा है वह हस्तमैथून कर रहा था. आगे उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ हाथों को चलते देखा. इसके अलावा महिला ने आगे कहा कि मै साफ तौर पर देख सकती थी वह हस्तमैथुन कर रहा है.

महिला अपनी लोकेशन पर पहुंची. ड्राइवर ने उसे थैंक्यू बोला. जवाब में टायला ने वेलकम किया और तुरंत कैब से उतर गई. ये घटना अक्टूबर 2023 में घटी थी. टायला ने इस भयावह अनुभव को कई महीनों बाद साझा किया.उबर को इस घटना के बारे में बताते हुए टायला ने ड्राइवर को प्लेटफार्म से बैन करने के लिए कहा. प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए उबर ने टायला को एक्शन के बारे में नहीं बताया. हालांकि टायाल ने इस बारे में कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उबर ने ड्राइवर के खिलाफ उचित कार्रवाई की होगी.

calender
16 May 2024, 11:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो