'पहले सपने दिखाते हो फिर कहते हो...' RCB के बाहर होने पर आई मीम्स की बाढ़

Viral Memes: आरसीबी के प्रशंसकों पर कटाक्ष करने से लेकर कभी ट्रॉफी न जीतने के लिए टीम का मजाक उड़ाने तक, लोगों ने एक्स पर तरह-तरह के मीम्स पोस्ट किए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Memes: 22 मई को आरसीबी बनाम राजस्थान रॉयल्स (आरआर) आईपीएल 2024 एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) मौजूदा आईपीएल 2024 से बाहर हो गई. RCB ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में कुल 172/8 तक पहुंच गई. 19 ओवर में स्कोर का पीछा करने के बाद आरआर ने मैच जीत लिया. इसके बाद, प्रशंसकों ने अपनी टीम की आईपीएल 2024 में .यहीं पर सफर खत्म होने पर अपनी प्रतिक्रियाएं और दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. 

कई एक्स यूजर्स ने सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ ला दी, जिनमें चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के प्रशंसक भी शामिल थे. पिछले मैच में सीएसके को हराकर आरसीबी क्वालीफायर राउंड में पहुंची थी. 

एक एक्स यूजर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हिंदी कॉमेडी फिल्म घूमकेतु के एक वायरल सीन को शेयर करते हुए एक मीम साझा किया. इस मीम से पता चलता है कि भले ही आरसीबी आईपीएल के इतिहास में तीन बार फाइनल में पहुंची है, लेकिन टीम अभी तक टीम में पूरा कॉन्फिडेंस है. 

इस मीम को देखें जिसमें किसी अन्य फिल्म का ही सीन है.

एक शख्स ने आरसीबी के प्रशंसकों का मजाक उड़ाने के लिए यह मीम शेयर किया. कई सीएसके प्रशंसक आरसीबी समर्थकों को बुलाते हुए मीम्स साझा कर रहे हैं. यह एक वापसी के रूप में आता है, क्योंकि इस सप्ताह की शुरुआत में सीएसके प्रशंसकों को ट्रोल किया गया था जब टीम आईपीएल 2024 में अपने आखिरी ग्रुप गेम में आरसीबी से हार गई थी - एक ऐसा मैच जिसने मौजूदा टूर्नामेंट में सीएसके की यात्रा समाप्त कर दी.

एक एक्स यूजर ने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा, ''आरसीबी फैन की जिंदगी''

यहां एक और मीम है जिसे एक एक्स यूजर ने मैच के बाद शेयर किया.

calender
23 May 2024, 07:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो