विलायती हसीना ने साड़ी में हिलाई कमर, तो दिवाने हुए इंडिया के लोग, देखें वीडियो

Viral Girl: सोशल मीडिया पर एक हसीना का जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी भी आँखे खुली रह जाएगी.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Girl: सोशल मीडिया पर हर दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. मगर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें आप बार-बार देखना चाहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा रहा है कि एक विदेशी महिला साड़ी पहनकर अपनी कमर हिला रही है. इतना प्यारा डांस देखकर हर किसी का मन बस खुश हो जा रहा है.

विदेशी हसीना ने किया दिल पर राज

इंडिया के लोग उसकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही है ये डांस वीडियो. भारतीय पहनावे से भारतीय लड़कियां अब भले ही दूर होने लगी है. मगर दूसरे देशों के लोगों को भारतीय लिबास बहुत पसंद आता है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार से एक विदेशी महिला नीले रंग की साड़ी पहनकर खूब मस्ती में नाच रही है.

साथ ही उसने चोटी बांधकर भारतीयों की तरह परफेक्ट साड़ी पहनी है. वह शायद किसी फैमिली फंक्शन में परफॉर्मेंस दे रही है. दिल छूने वाली बात तो ये है कि उनके गाने का बोल है चाहे समझे या न समझे. सोशल मीडिया पर वीडियो के कैप्शन में लिखा था "महिला आयरलैंड की रहने वाली है और बंगाली परिवार में उसकी शादी हुई है."

हसीना के डांस के दिवाने हुए लोग 

इंस्टाग्राम पर theboydshahhome नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को 1.1 मिलियन यानि 11 लाख से भी अधिक लोगों ने देख लिया है. जबकि 17 हज़ार से अधिक लोग इसे पसंद कर चुके हैं. इसपर कमेंट भी भरकर आ रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है, आप कैटी पेरी की तरह लगती हैं. 

calender
09 June 2024, 08:22 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो