हारते ही बदले माधवी लता के बदले सुर, बोलीं 'मुसलमान कभी आतंकवादी नहीं हो सकता'

Madhvi Lata Viral Video: हैदराबाद लोकसभा सीट से असदुद्दीन ओवैसी ने लगातार 5वीं बार जीत हासिल की है. इस बार उनको टक्कर देने के लिए माधवी लता मैदान में थीं.

JBT Desk
JBT Desk

Madhvi Lata Viral Video: इलेक्शन के दौरान माधवी लता के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं, चाहें वो मुसलमानों को लेकर दिए गए बयान हों या फिर मस्जिद की तरफ निशाना लगाना वाला वीडियो हो. लेकिन अब हालात बदल गए हैं, माधवी लता चुनाव हार चुकी हैं, इसके साथ ही उनके सुर भी बदलते नजर आने लगे हैं. सोशल मीडिया पर एख वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मुसलमानों की तारीफ करती नडर आ रही हैं. 

माधवी लता का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें माधवी लता जो कभी मुसलमानों और ओवैसी की पार्टी पर हमलावर होती दिखती हैं, वो एकदम अलग सुर अलाप रही हैं. वीडियो में एक रिपोर्टर उनसे पूछता है कि क्या आपको सच में लगता है कि मुसलमान आतंकवादी होते हैं? इसपर वो तपाक से जवाब देती हैं कि एकदम नहीं, हिंदुस्तान के मुसलमान कभी भी आतंकवादी नहीं हो सकते हैं. 

'मजहब के नाम पर भड़काया जाता है'

वीडियो में माधवी लता आगे कती नजर आ रही हैं कि ''जिन बच्चों के हाथ में गरीबी होती है, उनको मजहब के नाम पर भड़काया जाता है, अब ऐसे में उनके दिमाग में क्या आता है क्या कहा जा सकता है.'' हार के बाद माधवी लता के इस तरह के बयान से लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आ गई औकात पर, एक ने लिखा टूट गया घमंड, एक लिखता है आ गईं लाइन पर. माधवी का ये वीडियो सोश मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

calender
11 June 2024, 01:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो