4 प्रतिशत से अधिक चढ़े Canara Bank के शेयर

गुरुवार को केनरा बैंक के शेयरों में 4 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है। इससे पहले चालू वित्त वर्ष की सितंबर में समाप्त दूसरी तिमाही में कंपनी के शुद्ध लाभ में 89 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई थी। बीएसई पर केनरा बैंक का शेयर 3.58 फीसदी चढ़कर 258.90 रुपये पर बंद हुआ।

Vishal Rana
Vishal Rana

गुरुवार को केनरा बैंक के शेयरों में 4 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है। इससे पहले चालू वित्त वर्ष की सितंबर में समाप्त दूसरी तिमाही में कंपनी के शुद्ध लाभ में 89 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई थी। बीएसई पर केनरा बैंक का शेयर 3.58 फीसदी चढ़कर 258.90 रुपये पर बंद हुआ। शुरुआती कारोबार में यह शेयर 4.10 प्रतिशत बढ़कर 260.20 रुपये पर पहुंच गया था। वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर केनरा बैंक का शेयर 4.13 फीसदी की तेजी के साथ 259.30 रुपये पर बंद हुआ।

बताते चले, गुरुवार को केनरा बैंक ने चालू वित्त वर्ष की सितंबर में समाप्त दूसरी तिमाही में अपने शुद्ध लाभ में 89 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 2,525 करोड़ रुपये की वृद्धि दर्ज की। वहीं, पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में केनरा बैंक को 1,333 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ था। बताते चले, वैश्विक बाजारों में गिरावट के बावजूद सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कंपनियों के शेयरों में कारोबार के अंतिम घंटे में लिवाली से बाजार में तेजी आई। रुपये में मजबूती से भी निवेशकों को समर्थन मिला।

वहीं दूसरी तरफ, इंडसइंड बैंक के शेयर में सबसे अधिक 4.71 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई तथा एशियन पेंट्स, अल्ट्राटेक सीमेंट, एचडीएफसी बैंक, टाइटन और एक्सिस बैंक के शेयर भी नुकसान में रहे। वहीं दूसरी तरफ रुपये ने आज थोड़ी मजबूती दर्ज की। अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 25 पैसे चढ़कर 82.75 पर बंद हुआ। पिछले सत्र में रुपये में अमेरिकी डॉलर के मुकाबलें रिकॉर्ड तोड़ गिरावट दर्ज की गई थी जिसको बाद आज रुपये ने रिकवरी की।

और पढ़ें................

लिस्टिंग के बाद Tracxn Technologies के शेयर में आई तेजी

calender
20 October 2022, 06:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो