Lok Sabha Election 2024: राजपूतों पर क्या बोल गए राहुल कि होने लगी मांफी मांगने की मांग? देखिए वीडियो

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी नेता पुरुषोत्तम रूपाला की टिप्पणी ने राजपूतों में गुस्सा भर दिया है. इसके साथ ही राहुल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में राजनेता एक दूसरे पर बयानों की बोछार कर रहे हैं. एक दूसरे पर हमलावर होते नेता, एक इस समय पर एक दूसरे की कोई आम सी बात को भी तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहे हैं. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसपर उन्होंने राहुल पर राजपूत समाज का अपमान करने का आरोप लगाया है. 

मांफी मांगे राहुल- अमित मालवीय 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए BJP नेता अमित मालवीय ने इल्जाम लगाया कि राहुल ने राजपूतों का अपमान किया है, इसपर फनका कहना है कि वो जल्द से जल्द राजपूत समाज से मांफी मांगे. दरअसल, अमित मालवीय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर राहुल गांधी का एक 24 सेंकड का कर्नाटक के बेल्लारी में दिए भाषण की एक वीडियो क्लिप शेयर की है.

क्या था राहुल का बयान?

राहुल गांधी की जो वीडियो शेयर की गई है उसमें वो कहते सुनाई दे रहे हैं ''जब राजाओं-महाराजाओं का राज था तो उस वक्त वो जो भी चाहते थे वह कर लेते थे. किसी की जमीन चाहिए होती थी, वह उठा कर ले जाते थे.'' राहुल ने आजादी के दिनों को याद करते हुए कहा कि ''कांग्रेस पार्टी और हमारे लोगों ने देश की जनता के साथ मिलकर आजादी दिलाई, हम लोकतंत्र लाये और देश को संविधान दिलवाया.'' हालांकि अपने बयान में राहुल कहीं पर भी राजपूतों का मान लेते नजर नहीं आए हैं. 

आपको बता दें कि राहुल गांधी अकेले नहीं हैं जिनसे मांफी मांगने की मांग की जा रही है, इससे पहले राजपूत समाज को लेकर बीजेपी नेता पुरुषोत्तम रूपाला ने भी विवादित बयान दिया था, जिससे राजपूत समाज गुस्सा हो गया था.

calender
28 April 2024, 09:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो