Kareena Kapoor Reaction: अनन्या पांडे ने करीना कपूर को किया कॉपी, वायरल हुआ वीडियो

फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे ने बीती रात मुंबई में होने वाली हैलोवीन पार्टी 2022 में हिस्सा लिया। यहां अदाकारा अनन्या पांडे बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। जिसके बाद उनके लुक की हर तरफ तारीफ होने लगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फिल्म अभिनेत्री (Film Actress) अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने बीती रात मुंबई में होने वाली हैलोवीन पार्टी 2022 में हिस्सा लिया। यहां अदाकारा अनन्या पांडे बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। जिसके बाद उनके लुक की हर तरफ तारीफ होने लगी। यही नहीं, अदाकारा के इस लुक ने फैंस को बेबो की याद दिला दी। फिल्म स्टार करीना कपूर खान ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म कभी खुशी कभी गम में बिल्कुल यही लुक कैरी किया था। जिसकी उस वक्त खूब चर्चा रहीं।

अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनन्या पांडे करीना कपूर खान की फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' में उनके पूजा के किरदार को कॉपी करते नजर आ रही हैं। अनन्या ने इस फिल्म में करीना के बहुत फेमस सीन को कॉपी किया है और इसका वीडियो खुद अनन्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

अनन्या पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस के साथ -साथ सेलेब्स भी अनन्या के इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। खुद करीना कपूर खान ने भी अनन्या के इस पोस्ट की जमकर तारीफ की है और इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी साझा किया है। वहीं अनन्या पांडे ने इससे पहले हाल ही में फिल्म मैं हूँ ना के गाने 'तुमसे मिलके दिल का ' की मिक्सिंग की थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया है।

 

अगर  अनन्या पांडे के वर्कफ़्रंट की बात करें तो जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2 ' में नजर आयेंगी।

calender
31 October 2022, 02:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो