Kareena Kapoor Look: ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने कैमरे में कैद हुईं 'बेगम बेबो', वायरल हुआ वीडियो

करीना का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ढीली-ढाली स्काई ब्लू कलर की शर्ट और पाजामा पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में बेबो जैसे ही वॉक करती हुई कैमरे के पास आती हैं तो पता चलता है कि उनका पाजामा इस हद तक ट्रांसपेरेंट है कि अंदर का सब कुछ कैमरे में कैद हो गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने स्टाइल की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्टर्स इन दिनों काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं। आजकल वह काफी लूज आउटफिट्स कैरी कर रही हैं। यूं तो बेबो अपने फैशन सेंस को लेकर जानी जाती हैं लेकिन इस बार उनका जो वीडियो वायरल हुआ है, उसे देखकर लोग काफी हैरान हैं और उनके फैशन सेंस को लेकर सवाल भी उठा रहे हैं।

जब करीना ने पहना स्काई ब्लू कलर का नाइट सूट-

करीना का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ढीली-ढाली स्काई ब्लू कलर की शर्ट और पाजामा पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में बेबो जैसे ही वॉक करती हुई कैमरे के पास आती हैं तो पता चलता है कि उनका पाजामा इस हद तक ट्रांसपेरेंट है कि अंदर का सब कुछ कैमरे में कैद हो गया। करीना का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। करीना का ये अंदाज कैमरे में कैद हो गया और साथ ही वो सब भी, जिसे देखकर वे एम्बेरेंस फील कर सकती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इससे पहले भी करीना की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी, जिनमें वह एक ट्रांसपेरेंट फ्रॉक पहने नजर आईं थीं। उनकी यह ड्रेस इस हद तक ट्रांसपेरेंट थी कि उन्होंने फ्रॉक के नीचे क्या पहना है, वह सब भी क्लीयरली दिखाई दे रहा था। इन तस्वीरों को लेकर फैंस ने करीना को जमकर ट्रोल भी किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज लगातार टलती रही और अब 11 अगस्त, 2022 को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

calender
27 July 2022, 03:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो