क्या सचमुच इमरान खान और अवंतिका मलिक का हो गया तलाक, जाने क्या है मामला

Imran Khan Avantika Malik: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान और अवंतिका मलिक की जोड़ी एक बार फिर तलाक को लेकर चर्चे में है। दरअसल अवंतिका मलिक ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया जिसे देखने के बाद दर्शकों द्वारा अंदाजा लगाया जा रहा है की दोनों का तलाक हो गया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Imran Khan Avantika Malik Divorce: ‘जाने तू या जाने ना’ फेम एक्टर इमरान खान, आमिर खान के भांजे है। काफी समय से इमरान खान बड़े पर्दे से दूर है। हालांकि अब वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने अवंतिका मलिक से 2011 में शादी की थी। कुछ समय बाद यानी 2019 से दोनों के रिश्ते में खटपट बताया जा रहा है हालांकि, दोनों ही इस बात पर अभी तक चुप्पी साधे हुए है।

ऐसे में एक बार फिर आमिर खान के भांजे इमरान खान और उनकी वाइफ अवंतिका मलिक के बीच रिश्ते में दरार पड़ने से तलाक की खबर सामने आ रही है।दरअसल, अवंतिका मलिक ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जिसके देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे है की एक्टर इमरान और अवंतिका मलिक के बीच तलाक हो गया है जिसके वजह से दोनो अलग हो गए है।

अवंतिका मलिक ने क्या पोस्ट किया है

आपको बता दें कि एक्टर इमरान खान की वाइफ अवंतिका मलिक ने अपनी इंस्टाग्राम के स्टोरीज में माइली साइरस के सॉन्ग की एक तस्वीर साझा की हुई है। इस गाने में तलाक के उपर लिरिक्स बनाए गए है, इस पोस्ट को शेयर करते हुए अवंतिका ने कैप्शन में लिखा है- उसके लिए तलाक अच्छी बात थी, एक्टर इमरान खान की वाइफ अवंतिका मलिक के इस पोस्ट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है- सारी जिंदगी मुश्किल में रहने से अच्छा है अलग हो जाना ।

क्या है इमरान और अवंतिका के अलग होने का कारण

साल 2011 में बॉलीवुड एक्टर इमरान खान और उनकी वाइफ अवंतिका मलिक ने शादी रचाई थी। इन दोनों का एक बेटा भी है। एक रिपोर्ट की माने तो इस जोड़ी के अलग होने की बड़ी वजह एक्टर का इमरान खान का असफल करियर है।

calender
23 March 2023, 05:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो