आखिर Bigg Boss के छोटे भाईजान को मिल गई उनके मन की दुल्हनियां, वीडियो में बोले होने वाली बीवी की खूबी

Abdu Rozik: सलमान खान के फेमस टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन के माध्यम से देश में फेमस हुए पॉपुलर हुए ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक शादी करने जा रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Abdu Rozik: सलमान खान के फेमस टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन के माध्यम से देश में फेमस हुए पॉपुलर हुए ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक शादी करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्रां पर शेयर की है. जिसके बाद से उनके फैंस उन्हे बधाई पे बधाई दे रहे हैं. इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि वो लड़की मिल गई है जो उनका सम्मान करती है आगे उनका कहना है कि मैं समझ नहीं पा रहा है कि कैसे बया वो अपने तमाम फैंस को अंगूठी भी दिखाते हैं.

मैंने सोचा नहीं था कि मुझे भी कभी प्यार मिलेगा: अब्दु रोजिक 

वीडियो पोस्ट करते हुए अब्दु रोजिक ने कैप्शन ने लिखा कि “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना खुशकिस्मत हूं कि मुझे मेरा प्यार मिलेगा, जो मेरी इज्जत करेगी. शब्दों में जाहिर नहीं कर सकता कि मैं कितना खुश हूं.” उन्होंने जानकारी दी है कि उनकी शादी 7 जुलाई को होने वाली है.

 

कौन है अब्दु रोजिक की दुल्हन

खबरों की माने तो अब्दु रोजिक सात जुलाई को शादी कें बंधन में बधंने जा रहे हैं वो शारजाह की अमीराती लड़की से शादी करने जा रहे हैं, रिपोर्ट के मुताबिक 20 साल के अब्दु 19 साल की अमीरा से शादी करने वाले हैं.

Topics

calender
09 May 2024, 11:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो