जया बच्चन को आया गुस्सा, बोलीं- मेरी तस्वीर मत लो, ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए

दिग्गज अदाकारा जया बच्चन अपने सख्त मिजाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई बार ये कहा है कि उनकी परमिशन के बिना तस्वीरें खींचना उन्हें सख्त नपसंद है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

दिग्गज अदाकारा जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने सख्त मिजाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई बार ये कहा है कि उनकी परमिशन के बिना तस्वीरें खींचना उन्हें सख्त नपसंद है। ऐसा कई बार देखा गया है कि वो पैपराजी से नाराज होते नजर आई है। उन्होंने हाल ही में अपने पति और मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ इंदौर की यात्रा की और एक बार फिर जया को हवाई अड्डे पर उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए एक फैंस पर गुस्सा करते हुए देखा गया।

एक्ट्रेस इंदौर अपने पति एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ पहुंचीं थीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां जया बच्चन एक शख्स को फोटो खींचने के लिए मना करती दिख रही हैं। वीडियो में जया का फूलों के साथ स्वागत किया जाता है। तभी एक्ट्रेस को कोई अनजान शख्स को वीडियो बनाते हुए दिखाई देता है। जया ने कहा, "प्लीज मेरी तस्वीरें न लें। प्लीज मेरी तस्वीरें न लें। आप अंग्रेजी नहीं समझते हैं?" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वीडियो बना रहे शख्स को लोग और सुरक्षाकर्मियों ने तब पपराज़ी से तस्वीरें क्लिक न करने के लिए कहा और उसे साइड किया। जया ने कहा, "ऐसे लोगो को नौकरी से निकल देना चाहिए।"

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जया ने पैपराजी और फैन्स को डांटा हो या उनसे उनकी तस्वीरें क्लिक न करने को कहा हो। पिछले साल एक कार्यक्रम में जब पपराज़ी ने उनकी तस्वीरें क्लिक कीं, तो जया ने कहा था, “आप लोग कौन हैं? आप लोग मीडिया से हैं? कौन सी मीडिया से हैं (आप कौन हैं? किस मीडिया हाउस से हैं)?”

जब कुछ लोगों ने कहा कि वे पैपराज़ी टीम का हिस्सा हैं, तो जया ने पूछा, “क्या? कौन? कौन सा अखबार है ये ?” 

हाल ही में, अपनी पोडकास्ट व्हाट द हेल नव्या पर अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के साथ बात करते हुए, जया ने कहा था कि वह उन लोगों से घृणा करती हैं जो उनके 'निजी जीवन' में हस्तक्षेप करते हैं। 

calender
17 January 2023, 08:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो