Saif Kareena Video: पति सैफ अली खान के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आईं करीना कपूर

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) जब भी कैमरे में एक साथ कैद होते हैं तो सारी लाइमलाइट बटोर ले जाते हैं। फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान ने स्पोर्ट्स डे के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिये फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Saif Kareena Video:  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) जब भी कैमरे में एक साथ कैद होते हैं तो सारी लाइमलाइट बटोर ले जाते हैं। फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान ने स्पोर्ट्स डे के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिये फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने अभिनेता पति सैफ अली खान के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा- 'हसबैंड के साथ कुछ मंडे स्पोर्ट्स... नॉट बैड। इसी पोस्ट में उन्होंने अपनी फ्रेंड अमृता अरोड़ा को भी टैग किया है और लिखा - अमू, क्या तुम गेम के लिए रेडी हो?'

 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सैफ (Saif Ali Khan) ऑरेंज कलर के शॉर्ट्स के साथ ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने हुए हैं। जबकि करीना कपूर व्हाइट पजामे के साथ ब्लैक कलर की ब्रालेट में दिखीं। वीडियो में ये दोनों सितारे मंडे के दिन बैडमिंटन खेलते हुए दिखे।

सैफ अली खान और करीना कपूर ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली। साल 2016 में दोनों ने अपने पहले बेटे तैमूर और 2021 में दूसरे बेटे जहांगीर का स्वागत किया। फैंस के बीच सैफीना के नाम से मशहूर सैफ और करीना की जोड़ी ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें टशन, कुर्बान, एजेंट विनोद, एलओसी कारगिल , ओमकारा आदि शामिल हैं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं सैफ अली खान जल्द ही फिल्म आदिपुरुष और विक्रम वेधा में अभिनय करते नजर आयेंगे।

calender
29 August 2022, 05:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो