नवाजुद्दीन ने आधी रात में पत्नी-बच्चों को घर से किया बाहर! आलिया सिद्दीकी ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के साथ चल रहे विवाद को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के साथ चल रहे विवाद को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया सिद्दीकी ने एक नया वीडियो अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो बता रही है कि नवाज ने मुझे और बच्चों को आधी रात को घर से निकाल दिया है। 

आलिया सिद्दीकी ने अब एक बार फिर नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप लगाए है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई एक्टर को बुरा-भला सुना रहा है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडिया शेयर किया है जिसमें वह अपने बच्चों के साथ आधी रात को सड़क पर नजर आ रही हैं। आलिया ने दावा किया है कि खुद नवाजुद्दीन ने उन्हें इस हाल पर रहने के लिए मजबूर किया है। उनके बच्चें भूखे हैं, उनके सिर पर छत तक छीन ली गई है। आलिया ने आरोप लगाए हैं कि नवाजुद्दीन ने उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल फेंका है। 

वीडियो में आलिया सिद्दीकी अपने दोनों बच्चों के साथ घर से बाहर खड़ी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं कि, "मेरी बच्ची रो रही है वो बहुत परेशान हैं। मैं नहीं जानती नवाज ऐसा क्यों कर रही है, क्या उसे ये शोभा देता है। मैं नवाज के बंगले से आईं हूं, ये मेरे दोनों बच्चे हैं। हमें बंगले से निकाल दिया है। अब मुझे समझ नहीं आ रहा है न मेरे पास पैसे हैं न घर है। कुछ समझ नहीं आ रहा मैं बच्चे लेकर कहां जाऊं। मैं तुझे कभी माफ नहीं करूंगी। जो मेरे बच्चों के साथ कर रहा है कभी माफ नहीं करूंगी। नवाज ने मुझे रात के 11.30 बजे बच्चों के साथ रोड़ पर खड़ा रखा हुआ है। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि मैं इस समय किधर जाऊं।"

 

इस बीच फैंस नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सोशल मीडिया पर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक एक्टर ने लिखा, 'कितनी बुरी बात है ये नवाज। तुम अच्छे एक्टर तो बन गए लेकिन अच्छे इंसान नहीं बन पाए।' एक और यूजर ने लिखा, 'नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तो ये उम्मीद नहीं किया था, अगर ये सब सच है तो आलिया के साथ काफी बुरा हो रहा है।'

calender
03 March 2023, 02:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो