जया बच्चन के बदले तेवर लोग देखकर हुए हैरान, पैपराजी संग मस्ती मजाक करती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जय बच्चन अपने रूड बिहेवियर के लिए जानी जाती हैं। कई बार तो वह फोटोग्राफर्स पर भड़क भी गई और जया पैपराजी को फटकार भी लगा चुकी हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड (Bollywood) की दिग्गज अभिनेत्री जय बच्चन (Jaya Bachchan) अपने रूड बिहेवियर के लिए जानी जाती हैं। कई बार तो वह फोटोग्राफर्स पर भड़क भी गई और जया पैपराजी को फटकार भी लगा चुकी हैं। वो कैमरे और मीडिया से अब खास लगाव नहीं रखा करती है, लेकिन इस बार उनके मिजाज बदले हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल, हाल ही में जया फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के न्यू कलेक्शन लॉन्च में शामिल हुईं, जहां वो पैपराजी के साथ हंसी-मज़ाक करती हुई नजर आ रही है।

जया बच्चन ने पैपराजी के साथ दिया पोज-

इस दौरान अभिनेत्री जय बच्चन पैपराजी को भी कई पोज दिए। फिर जब जया इवेंट में जाने लगीं, तो पैपराजी ने उनसे कहा, 'जया जी'। उसके बाद जया पैपराजी से कहती हैं, 'मैं इस फोटोग्राफर को तब से जानती हूं जब ये बच्चा था।' उसके बाद वो उसकी उम्र भी पूछती हुए बाकी पैप्स से बोलती हैं, 'ये सभी नए-नए हैं।' फिर जिस पैपराजी को वो पहले से जानती हैं उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाती हैं।

 

 

देखा मैं कितना स्माइल करती हूं- जया

इसके साथ ही एक और वीडियो सामने आई है, जिसमें वो पोज देती हुई कहती हैं, 'देखा कितना स्माइल करती हूं मैं।' उसके बाद वो इवेंट में जाते-जाते पैपराजी को नमस्ते भी कहती हैं।

अक्सर पैपाराजी से गुस्सा रहने वाली एक्ट्रेस जया बच्चन के सोशल मीडिया के साथ हुए इस तरह के वाक्ये में किसी से छिपे नहीं हैं। हालांकि जया के ऐसे बर्ताव करने के पीछे की वजह गुस्सा या एटीट्यूड नहीं है। कई इंटरव्यूज में अभिषेक और श्वेता बच्च्न ने जाहिर किया है।

एक्ट्रेस ने कहा, उनकी इजाज़त के बिना और कहीं बाहर चोरी-छिपे जब उनकी फोटो खींची जाती है तो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। करण के शो में जया के दोनों बच्चों अभिषेक और श्वेता बच्चन ने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी मम्मी क्लॉस्ट्रोफोबिक हैं। उन्हें भीड़ का सामना करने में काफी परेशानी होती है। अचानक से एक साथकई चेहरे देखकर उन्हें घबराहट महसूस होने लगती है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन-

अब एक्ट्रेस के इस बिहेवियर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'लग रहा है कि आज जया जी का मूड अच्छा है।' दूसरे ने लिखा, 'ये क्या देख लिया भाई, लगता है मैडम की काउंसलिंग हुई है।' वहीं तीसरे ने लिखा, 'अरे ये हंसती भी हैं!'

calender
03 March 2023, 01:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो