Amitabh Bachchan Buy's Plot: राम लला की नगरी में घर बनाएंगे अमिताभ बच्चन, अयोध्या में खरीदा 14.5 करोड़ का प्लॉट

Amitabh Bachchan Buy's Plot: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में करोड़ों का जमीन खरीदा है. यह प्लॉट राम मंदिर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Amitabh Bachchan Buy's Plot In Ayodhya:अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, उन्होंने अयोध्या में 14.5 करोड़ रुपये का जमीन खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिग बी ने मुंबई डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा से 7 स्टार एन्क्लेव द सरयू में एक प्लॉट खरीदा है. फिलहाल इसके बारे में बिग बी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक द सरयू का लॉन्च 22 जनवरी को होने वाला है.

अमिताभ बच्चन के दिल के करीब है ये शहर-

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें कहा था कि, मैं अयोध्या में द सरयू के लिए द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ जर्नी को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं. उन्होंने कहा कि, एक ऐसा शहर है जो मेरे दिल के बेहद करीब है मेरे दिल में एक विशेष जगह रखता है. अयोध्या की शाश्वत आध्यात्मिकता और सांस्कृतिक समृद्धि ने भौगोलिक सीमाओं से परे एक इमोशनल कनेक्शन बनाया है. यह अयोध्या की आत्मा में एक यात्रा शुरुआत है. इसके बाद उन्होंने कहा कि, मैं वैश्विक आध्यात्मिक राजधानी में अपना घर बनाने की आशा कर रहा हूं.

आपको मालूम हो कि, अमिताभ बच्चन का जन्म प्रयागराज में हुआ था. प्रयागराज से अयोध्या का सफर 4 घंटे का है. वहीं अब बिग बी ने अयोध्या में प्लॉट खरीद लिया है जो राम मंदिर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है.

अमिताभ बच्चन वर्क फ्रंट-

अमिताभ बच्चन की वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी. वहीं अब दर्शक उनकी फिल्म प्रोजेक्ट्स के को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है. इसके अलावा वो प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाले हैं.

calender
15 January 2024, 03:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो