काला सूट, बालों में चोटी...शपथ ग्रहण के दौरान शाहरुख़ का यह लुक बना देगा दीवाना

PM Modi Oath Taking Ceremony: पीएम मोदी ने आज (9 जून) लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली है. इस दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हें पीएम पद की शपथ दिलाई. इस शपथ ग्रहण समारोह में सात देशों के विदेशी मेहमान समेत बॉलीवुड के तमाम सितारे भी शामिल हुए.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi Oath Taking Ceremony: पीएम मोदी ने आज (9 जून) लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली है. इस दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हें पीएम पद की शपथ दिलाई. पीएम मोदी देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर नेहरू के बाद लगातार तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने वाले प्रधानमंत्री बन गए हैं. इस दौरान उनके शपथ ग्रहण समारोह में सात देशों के विदेशी मेहमान समेत बॉलीवुड के तमाम सितारे भी शामिल हुए.

ऐसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और अक्षय कुमार भी इस समारोह में शामिल हुए. इस दौरान शाहरुख खान अपने शानदार लुक के चलते चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उनको अक्षय कुमार से गले लगते हुए देखा जा सकता है.

शाहरुख खान के लुक पर टिकी सबकी नजर  

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों  ने शिरकत की.  ऐसे में जब शाहरुख खान ने एंट्री मारी तो सभी की नजरें उनपर जा टिकी. बॉलीवुड के किंग का लुक देखने लायक था.  शाहरुख ने काला सूट और काला चश्मा पहना हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने बालों में चोटी बनाई थी. शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी पहुंची हैं

अक्षय-शाहरुख ने एक दूसरे को लगाया गले  

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार भी शामिल हुए. शाहरुख के आने से पहले ही अक्षय कुमार एंट्री ले चुके थे. इस दौरान जैसे ही दोनों अभिनेताओं ने एक दूसरे को देखा तो एक-दूसरे के गले लग गए. इस दौरान दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करता हुआ नजर आ रहा है. वहीं  शाहरुख और अक्षय के अलावा इस कार्यक्रम में अंबानी परिवार भी पहुंचा है.  इनके अलावा कंगना रनौत, अनुपम खेर, रजनीकांत, विक्रांत मैसी, राजकुमार हिरानी, कैलाश खेर और अनिल कपूर शामिल कार्यक्रम में मौजूद हैं.

calender
09 June 2024, 11:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो