Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने शेयर की तस्वीरें, सबा आजाद ने दी प्रतिक्रिया

Hrithik Roshan: अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग पूरी कर ली है. ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग पूरी कर ली है. ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "@avigovariker और उनका 2 मिनट का तत्काल पोस्ट पैक अप शॉट."

तस्वीरों में ऋतिक को काले स्वेटर में सीधे कैमरे की ओर देखते हुए देखा जा सकता है. इस पर रितिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने 'ओह हाय' कहकर प्यार बरसाया. रितिक के फैंस ने भी तस्वीरों पर कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बौछार कर दी है. एक फैंस ने लिखा, "बॉलीवुड के आखिरी मेगास्टार @hrithikroशन."

इस बीच ऋतिक हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' में कबीर के रूप में दिखाई दिए. वह अगली बार सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे.

'फाइटर' को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है. सुपरस्टार ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी 'फाइटर' का हिस्सा हैं. सिद्धार्थ आनंद ने 2021 में फिल्म की घोषणा की थी.

calender
18 November 2023, 09:37 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो