सीएम ममता बनर्जी का संबोधन, बीजेपी पर साधा निशाना, कहा मिठाई, लस्सी और दही पर जीएसटी लगता है क्या?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता के एस्प्लेनेड में टीएमसी की शहीद दिवस रैली में एकत्रित जनता को संबोधित किया. सीएम ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी हर जगह सरकार तोड़ने की कोशिश कर रही है, यही उनका काम बन गया है. पश्चिम बंगाल में उन्होंने हमें हराने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके. यहां बारिश हो रही है और सड़कों पर पानी भर गया है लेकिन हमारे समर्थक यहां से नहीं हटे. अब जबकि मुरमुरे पर भी जीएसटी लगा दिया गया है, तो क्या बीजेपी के लोग अब इसे नहीं खाएंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता के एस्प्लेनेड में टीएमसी की शहीद दिवस रैली में एकत्रित जनता को संबोधित किया. सीएम ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी हर जगह सरकार तोड़ने की कोशिश कर रही है, यही उनका काम बन गया है. पश्चिम बंगाल में उन्होंने हमें हराने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके. यहां बारिश हो रही है और सड़कों पर पानी भर गया है लेकिन हमारे समर्थक यहां से नहीं हटे. अब जबकि मुरमुरे पर भी जीएसटी लगा दिया गया है, तो क्या बीजेपी के लोग अब इसे नहीं खाएंगे।

 

मिठाई, लस्सी और दही पर जीएसटी लगता है क्या? लोग क्या खाएंगे? मरीज के अस्पताल में भर्ती होने पर भी जीएसटी लगता है? ऐसे अनेक सवाल ममता ने अपने समर्थकों के बीच रखा. सीएम ममता के साथ अभिषेक बनर्जी भी रैली में मैजूद रहे. सामने आई तस्वीर में अभिषेक पानी में भीगते हुए समर्थकों को संबोधित किया. टीएमसी समर्थकों का हुजूम आज सुबह से ही कोलकाता की सड़कों पर भारी उत्साह के साथ सीएम ममता की आने का इंतजार कर रहें थे. भारी बारिश के बावजूद समर्थक पानी के बीच सड़कों पर डटे नजर आएं.

calender
21 July 2022, 02:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो