जया बच्चन ने राज्यसभा में सभापति जगदीप धनखड़ को दिखाई उंगली, वायरल हुआ VIDEO..

एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की राज्यसभा सांसद जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Jaya Bachchan Viral Video Of Rajya Sabha: एक्ट्रेस और राज्यसभा (Rajya Sabha) सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की राज्यसभा सांसद जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें जया बच्चन गुस्से में सभापति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) पर उंगली उठाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को बीजेपी नेताओं सहित कई लोगों ने ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही लोग जया बच्चन के इस व्यवहार की निंदा कर रहे हैं। 

ट्विटर पर जया बच्चन का इस तरह उपराष्ट्रपति की ओर उंगली दिखाने पर बवाल हो रहा है। समाजवादी पार्टी की सांसद द्वारा किए गए इस व्यवहार पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जया बच्चन ने संसद में मर्यादा की रेखा पार की है। वहीं कुछ यूजर ने लिखा कि हर बात पर इतना गुस्सा ठीक नहीं।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल ये वीडियो 9 फरवरी को राज्यसभा की कार्यवाही का है, जिसमें अडानी घोटाले को लेकर संसद में हंगामा हो रहा था। इस दौरान राज्यसभा सांसद रजनी पाटिल को निर्देशों का उल्लंघन करने के लिए चल रहे बजट सेशन से निलंबित कर दिया गया। जय ने कांग्रेस सांसद के समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें सफाई देने का मौका नहीं मिला। इस बीच जया को गुस्सा आ गया और उन्होंने सभापति से बुरी तरह बर्ताव किया।

calender
12 February 2023, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो