Kejriwal Arrest: जेल में लगातार गिर रही केजरीवाल की सेहत, डॉक्टर हुए परेशान!

Kejriwal Arrest: जेल में केजरीवाल की तबियत खराब होने की खबरें पहले भी सामने आ चुकी हैं. हाल ही में सीएम की सेहत को लेकर अपडेट सामने आया है.

JBT Desk
JBT Desk

Kejriwal Arrest: दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल की सेहत गिरती जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, केजरीवाल का वजन लगातार कम होता जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, अब तक केजरीवाल का वजन साढ़े चार किलो कम हो चुका है. 

वजन हो रहा कम

CM अरविंद अरविंद केजरीवाल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें सूत्रों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि सीएम केजरीवाल का वजन तेजी से कम होता जा रहा है. जब से वो गिरप्तार हुए तब से लेकर अब तक उनका वजन साढ़े चार किलो कम हो चुका है. उनकी वजन में तेजी से गिरावट को लेकर डॉक्टर्स ने चिंता जताई है. 

BJP किसी भी हद तक जा सकती हैं-आतिशी 

केजरीवाल की लगातार गिरती सेहत पर दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी की प्रतिक्रिय सामने आई है. जिसमें उन्होंने BJP को घेरा है. उन्होंने कहा कि ''मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक सीवियर डायबिटीज के मरीज हैं, डायबिटीज के सीवियर मरीज के नाते दिन में कई बार उनका शुगर लेवल मॉनिटर होता है. जब से भाजपा शासित केंद्र सरकार ने उन्हें गिरफ्तार किया है, उनके स्वास्थ्य की स्थिति के लिए एक गंभीर चुनौती पैदा हो गई है, ED की हिरासत में रहने के दौरान उनका शुगर लेवल 3 बार गिरा है.''

'BJP को चेतावनी देती हूं'

इसके अलावा उन्होंने BJP को घेरते हुए कहा कि ''डायबिटीज के रोगी के लिए, यह गंभीर स्वास्थ्य जटिलताएं पैदा कर सकता है, BJP अरविंद केजरीवाल और AAP को बर्बाद करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और इसलिए मैं BJP को चेतावनी दे रही हूं कि पूरा देश आपको देख रहा है और अगर उन्हें कुछ हुआ तो न तो यह देश और न ही भगवान BJP को माफ करेगा."

पहले भी हो चुकी है तबियत खराब 

27  मार्च को भी जानकारी मिली थी कि ED की हिरासत में अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब हो गई है. बताया जा रहा था कि केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार गिरता जा रहा है. सीएम का ब्लड शुगर लेवल गिरकर 46 पर आ गया था. डॉक्टरों का इस पर कहना था कि इस तरह से शुगर लेवल गिरना बहुत खतरनाक है. 

calender
03 April 2024, 09:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो