New Delhi: स्वाति मालीवाल के घर पहुंचे पुलिस के दो अधिकारी, विभव का बचना मुश्किल

New Delhi: सांसद स्वाति मालीवाल पर मारपीट का मामला बहुत तेजी से एक सियासी मुद्दा भी बनते जा रहा है, इसी बीच खबर मिल रही है कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से कार्रवाई करने की बात कही है.

JBT Desk
JBT Desk

New Delhi: दिल्ली राष्ट्रीय महिला आयोग की तरफ से आज यानी गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार के नाम समन जारी किया गया है. बता दें कि विभव कुमार पर आम आदमी पार्टी (आप) की सांसद स्वाति मालीवाल पर मारपीट के इल्जाम हैं. जिसको लेकर इन दिनों सियासत भी पूरी तरह गर्म है. चारों तरफ स्वाति मालीवाल के साथ हुए गलत व्यवहार के कारण विभव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. इसी बीच खबर मिल रही है कि दिल्ली पुलिस के दो बड़े अधिकारी आज यानी 16 मई को स्वाति मालीवाल के घर पहुंचे हैं. 

राष्ट्रीय महिला आयोग ने किया हस्तक्षेप 

राष्ट्रीय महिला आयोग ने विभव कुमार को समन भेजकर17 मई को पेश होने का निर्देश भी दिया है. जिसका समय सुबह 11 बजे बताया गया है. जानकारी दें कि बीते दिन यानी बुधवार को स्वाति मालीवाल के आरोपी विभव कुमार को लखनऊ एयरपोर्ट पर सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ देखा गया है. जहां सपा नेता अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेस करने आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह और सीएम केजरीवाल पहुंचे थे.  

महिला आयोग ने मांगी दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट 

महिला आयोग की तरफ से दिल्ली पुलिस कमिश्रनर संजय अरोड़ा को चिठ्ठी लिखकर बीते 13 मई को स्वाति मालीवाल के संग हुई घटना को लेकर एक्शन लेने की बात कही है. इस बीच आज दिल्ली पुलिस के दो अधिकारी स्वाति मालीवाल के घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि पुलिस केजरीवाल के पीए विभव के खिलाफ स्वाति से पूछताछ करेगी. दरअसल आम आदमी पार्टी की सासंद स्वाति मालीवाल ने बीते दिनों विभव के ऊपर गलत हरकत करते हुए मारपीट का आरोप लगाया था. इस मुद्दे पर आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेस करके अपने बयान में बताया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विभव कुमार पर बड़ा एक्शन लेने वाले हैं. 

calender
16 May 2024, 02:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो