Indigo Flight: बिना पासपोर्ट विदेश आ गए...आखिर क्यों बोले कांग्रेस नेता- जाना था गुवाहाटी लेकिन पहुंच गए ढाका

Indigo Flight: असम के गुवाहाटी में खराब मौसम के कारण मुंबई से गुवाहाटी जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6ई 5319 को बांग्लादेश के ढाका की ओर मोड़ दिया गया. परिचालन कारणों से, ढाका से गुवाहाटी तक उड़ान संचालित करने के लिए चालक दल के एक वैकल्पिक सेट की व्यवस्था की जा रही है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Indigo Flight: असम के गुवाहाटी में खराब मौसम के कारण मुंबई से गुवाहाटी जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6ई 5319 को बांग्लादेश के ढाका की ओर मोड़ दिया गया. परिचालन कारणों से, ढाका से गुवाहाटी तक उड़ान संचालित करने के लिए चालक दल के एक वैकल्पिक सेट की व्यवस्था की जा रही है. यात्रियों को अपडेट के बारे में सूचित किया गया और उन्हें जहाज पर जलपान परोसा गया. यह जानकारी इंडिगो के द्वारा मिली है. 

इसका कारण है कि गुवाहाटी एयरपोर्ट पर घने कोहरे की वजह से विजिबिलिटी लगभग शून्य हो गई थी. इसके कारण फ्लाइट असम के गुवाहाटी हवाई अड्डे पर नहीं उतर सकी. बाद में फ्लाइट को असम शहर 400 किलोमीटर से अधिक दूर ढाका की ओर मोड़ दिया गया. 

कांग्रेस नेता ने अपने सोशल मीडिया (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, "मैंने मुंबई से गुवाहाटी के लिए इंडिगो 6ई की फ्लाइट संख्या 6E 5319 ली थी लेकिन घने कोहरे के कारण फ्लाइट गुवाहाटी में नहीं उतर सकी. इसके बजाय, यह ढाका में उतरी." उन्होंने बताया कि विमान में सवार सभी यात्री अपने पासपोर्ट के बिना अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर गए.

कांग्रेस नेता ने लिखा कि यात्री अभी भी विमान के अंदर हैं. उन्होंने एक और पोस्ट में लिखा, मै अब 9 घंटे से विमान के अंदर फंसा हुआ हूं. मैं भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए मणिपुर की राजधानी इंफाल के लिए रवाना हुआ देखते हैं मैं कब गुवाहाटी पहुंचता हूं और फिर इंफाल के लिए उड़ान भरूंगा." 

calender
13 January 2024, 11:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो