Navneet Rana: नवनीत राणा के घर में चोरी, नौकर ने उड़ाए लाखों रुपये

बीजेपी की सांसद नवनीत राणा के मुंबई खार स्थित आवास पर चोरी हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक नौकर ने ही चोरी की है. चोरी के मामले में नौकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Navneet Rana House: बीजेपी की सांसद नवनीत राणा के मुंबई खार स्थित आवास पर चोरी हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक नौकर ने ही चोरी की है. चोरी के मामले में नौकर  के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. राणा के घर से दो लाख कैश की लूट हुई है. आशंका है कि वह पैसे लेकर बिहार भाग गया. अमरावती की सांसद नवनीत  राणा का खार में लवी अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल पर एक घर है. अर्जुन मुखिया इस मकान में हाउसकीपर का काम करता है. वह पिछले दस महीने से इसी फ्लैट में रह रहा था. रवि राणा ने फरवरी माह में अपने निजी सहायक के तौर पर काम करने वाले संदीप सुभाष सासे को 2 लाख रुपये का भुगतान किया था. यह रकम उसने अलमारी में रख दी. खर्च के लिए कुछ पैसे निकालने के लिए अलमारी खोली गई. इस बार अलमारी में दो लाख रुपये नहीं थे.

नौकर के खिलाफ मामला दर्ज 

पूरी अलमारी की तलाशी लेने के बाद भी उन्हें पैसे नहीं मिले. इसके बाद जब उन्होंने घर की तलाशी ली तो पाया कि पैसे चोरी हो गए हैं और घर में काम करने वाला अर्जुन भी गायब है. इसके बाद संदीप सासे ने नौकर अर्जुन मुखिया के खिलाफ खार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पैसा लेकर बिहार जाने की आशंका

राणा के पीए संदीप सुभाष सासे इस फ्लैट के प्रभारी हैं. नौकर अर्जुन मुखिया बिहार के दरभंगा का मूल निवासी है. मार्च महीने में वह होली के मौके पर अपने गांव गये थे. उसके बाद वह वापस नहीं लौटा. राणा के पीए ने अर्जुन को कई बार फोन किया. लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. चोरी करने के बाद वह अपने गांव बिहार के दरभंगा भाग गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई है. पुलिस ने जानकारी दी है कि यह टीम वहां जायेगी.
 

calender
15 May 2024, 11:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो