कांग्रेस को लेकर गिरिराज सिंह का बड़ा दावा, बोले- देश छोड़कर भाग जाएंगे राहुल-सोनिया

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को लेकर एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस 'देश में इस्लामिक स्टेट बनाना चाहती हैं. उन्होंने ये भी कहा कि,राहुल-सोनिया जल्द ही देश छोड़कर भागने वाले हैं क्योंकि इन्हें देश से कोई प्यार नहीं है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण का मतदान पूरा हो चुका है अब 5वें चरण का मतदान होना. इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने दावा करते हुए कहा कि, इस चुनाव में कांग्रेस को 40 सीट भी नहीं मिलेगी. उन्होंने आगे कहा कि, इनका एजेंडा देश में मुसलमानों को स्थापित करना है. ये देश से प्यार नहीं करते हैं. उन्होंने अपने बयान में ये भी कहा कि, जब तक भारत में सनातन बहुमत है तब तक लोकतंत्र है.

भाजपा के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के बयान का समर्थन करने कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू ने हिंदुओं को धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि, इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 400 से ज्यादा सीटें मिलेंगी तो काशी, मथुरा और अयोध्या की विरासत को और ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे.

देश छोड़कर भागने वाले हैं राहुल-सोनिया

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश को छोड़कर भागने वाले हैं. इन्हें देश से प्यार नहीं है. उन्होंने दावा करते हुए हा कि इस बार के चुनाव में पिछली बार भी कम सीटें आएंगी और वे भारत छोड़कर भाग जाएंगे. उन्होंने दिल्ली सीएम पर भी निशाना साधा और कहा कि केजरीवाल का चेहरा भ्रष्टाचारी है. गिरिराज सिंह ने ये भी दावा किया कि, कांग्रेस इस चुनाव में सबसे निचले पायदान पर रहेगी और उन्हें इस बार विपक्ष के नेता का पद भी नहीं मिलेगा.

फारुख अब्दुल्ला के बयान पर पीएम मोदी के पलटवार सही करार देते हुए कहा कि, फारुख कह रहे थे कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है तो मोदी जी ने कह दिया कि भारत पहना देंगी अगर नहीं पहने हैं तो. बता दें कि, गिरिराज सिंह चौहान बीजेपी के फायरब्रांड नेता कहे जाते हैं.  वो बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. इस सीट पर चौथे चरण में बीते सोमवार को मतदान डाले गए थे.

calender
15 May 2024, 10:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो