रविंद्र भाटी को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर रोहित ने फेसबुक पोस्ट पर दी सफाई

राजस्थान में बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई है. लेकिन रोहित ने इस बात से इनकार कर दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Ravindra Bhati vs Rohit Godara: राजस्थान में बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई. ये धमकी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्रोई के गुर्गे रोहित गोदारा के नाम से दी गई थी. लेकिन रोहित ने इस बात से इंनकार कर दिया है. इस बात की जानकारी उसने फेसबुक के पोस्ट के जरिए दी है. इस मामले को लेकर उसका कहना है कि मेरा इसको लेकर कोई लेना- देना  नहीं है. मेरे नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. उसका कहना है कि सत्ता में बैठे नेता रविंद्र भाटी को दबाना चाहते हैं. इसलिए उसके नाम इस्तेमाल करके धमकी दिला रहे हैं.

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए विदेश में बैठे राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ये दावा किया गया कि उसने रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी नहीं दी है. उसके नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. उसने पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष जांच करने की मांग कि है. 

रेड कॉर्नर नोटिस जारी

जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से गैंगस्टर रोहित गोदार चर्चा में है. वहीं मामले के बाद उस पर कई एजेंसियों ने शिकंजा कसा है.  इंटरपोल की तरफ से रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है. उसके नाम से रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसमें ये भी कहा गया है कि गोगामेड़ी की तरह उसका भी हश्र हो सकता है.

रोहित गोदारा कौन है?

बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला रोहित गोदारा है. उस पर गंभीर अपराध के लगभग 32 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. रोहित 2010 से अपराध की दुनिया में जाना माना नाम है. रोहित राजस्थान में कारोबारियों से 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ तक की रंगदारी अब तक मांग चुका है. सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का भी आरोप है. पिछले साल सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी उसने फेसबुक पर पोस्ट पर ली थी.

calender
28 April 2024, 07:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो