क्या हुआ तेरा वादा! सीएम भजनलाल के काफिलों को रास्ता देने के लिए रोका गया ट्रैफिक

Bhajanlal Sharma: आम आदमी की राह पर चलने का फैसला लेने वाले सीएम भजनलाल अपने वादों से मुकरते हुए नजर आए हैं. वादे के 7 दिन बाद ही मुख्यमंत्री के काफिले को ट्रैफिक रुकवा कर सचिवालय में प्रवेश दिलाया गया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Chief Minister Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 7 दिन पहले फैसला किया गया था कि वह आम आदमी की तरह सड़कों पर चलेंगे. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि, उनका काफिला लाल बत्ती पर भी रुकेगा और जब वह एक जगह से दूसरी जगह जाएंगे तो रूट नहीं लगाया जाएगा. यानी ट्रैफिक नहीं रोकी जाएगी लेकिन, आज जब मुख्यमंत्री का काफिला सचिवालय की तरफ चला तो सचिवालय के पीछे वाले गेट पर दोनों तरफ से ट्रैफिक को रोका गया और मुख्यमंत्री के काफिले को सचिवालय में प्रवेश दिलाया गया.

शुक्रवार की शाम जब जयपुर में मौसम खराब था बारिश हो रही थी सड़कों पर पानी भरा हुआ था उसे समय में सचिवालय के पिछले द्वार पर दोनों तरफ ट्रैफिक को रोक कर मुख्यमंत्री के लिए रास्ता बनाया गया.

7 दिन बाद ही वादे से मुकर गए सीएम भजनलाल शर्मा

गुरुवार, 1 मार्च शाम लगभग 7 बजे के आसपास मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के काफिले को ट्रैफिक रुकवा कर सचिवालय में प्रवेश करवाया गया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा द्वारा 7 दिन पहले ही यह फैसला लिया गया था कि मुख्यमंत्री आम आदमी की तरह चलेंगे परंतु यह फैसला 7 दिन भी नहीं चल पाया और मुख्यमंत्री के लिए सड़क के दोनों तरफ ट्रैफिक को रोका गया. ट्रैफिक पुलिस वाले से बात करने पर ट्रैफिक पुलिस वाले ने बताया कि यह मुख्यमंत्री का काफिला था. मुख्यमंत्री लाल बत्ती पर ही रखेंगे परंतु मुख्यमंत्री को सचिवालय में प्रवेश करने के लिए ट्रैफिक को रोका गया था.

पिछले दिनों ट्रैफिक के लाइन में खड़े दिखे थे सीएम

बीते बुधवार रात ओटीएस सर्किल पर मुख्यमंत्री आम लोगों की तरह रेड सिग्नल पर रुके हुए नजर आए थे. हालांकि, इस दौरान सिक्योरिटी के लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर रखा था. बता दें कि, सीएम ने पिछले बुधवार को पुलिस महानिदेशक राजस्थान से कहा था कि, उनके काफिले के सड़क पर चलने के दौरान ट्रैफिक को नहीं रोका जाए.

calender
01 March 2024, 08:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो