SP सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार!

Shafiqur Rahman Barq: देर रात अचानक तेज बुखार और बेचैनी की शिकायत के बाद डॉ. बर्क को उनके परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया था.

JBT Desk
JBT Desk

Shafiqur Rahman Barq: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें मुरादाबाद के सिद्ध अस्पताल में भर्ती कराया गया थ. डॉ. शफीकुर्रहमान 93 साल के थे. देर रात अचानक तेज बुखार और बेचैनी की शिकायत के बाद डॉ. बर्क को उनके परिवार वालों ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा था. ताजा जानकारी के मुताबिक, 27 फरवरी को उनका निधन हो गया है. 

शरीर के कई अंग हो गए थे डेमेज

शफीकुर्रहमान बर्क का जन्म 11 जुलाई 1930 को उत्तर प्रदेश के संभल में हुआ था. संभल क्षेत्र में बर्क का काफी प्रभाव है. शफीकुर्रहमान बर्क चार बार विधायक और पांच बार सांसद रह चुके हैं. उन्होंने 1996 में पहली बार समाजवादी पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीता. वहीं, 2014 में उन्होंने बीएसपी से लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी. शफीकुर्रहमान को बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जानकारी के मुताबिक, उनके शरीर के कई अंग काम करना बंद कर दिए थे. उनका इलाज उनकी पोती कर रही थी, क्योंकि वो एक डॉक्टर हैं. परिवार की बात करें तो इस समय बर्क का पोता विधायक है. 

समाजवादी पार्टी ने जताया दुख 

समाजवादी पार्टी ने डॉ. बर्क के निधन पर दुख जताया है. एसपी ने एक्प पर पोस्ट किया जिसमें लिखा कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता, कई बार के सांसद जनाब शफीकुर्रहमान बर्क साहब का इंतकाल, अत्यंत दु:खद. उनकी आत्मा को शांति दे भगवान. शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु:ख सहने का संबल प्राप्त हो. भावभीनी श्रद्धांजलि!

Watch Video

calender
27 February 2024, 10:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो