Meerut: चार लड़कों के थे समलैंगिक संबंध, शादी के दवाब में दो युवकों की हुई दर्दनाक हत्या

Meerut: यूपी के मेरठ में एक मर्डर की जानकारी मिल रही है, जहां चार लड़कों के बीच शारीरिक संबंध थे. मगर शादी को लेकर मामला इतना बढ़ गया कि 2 युवकों की हत्या कर दी गई. कहानी रोचक है पढ़िएगा जरूर.

JBT Desk
JBT Desk

Meerut: उत्तरप्रदेश के मेरठ-बुलंदशहर हाइवे के नजदीक दो युवकों के शव मिले हैं, जिसके बाद इलाके में भगदड़ मच गई है. वहीं जब इन शवों के पास्टमार्टम के लिए ले जाया गया तो खुलासा हुआ कि इन दोनों की ह्त्या की गई है. इतना ही नहीं पुलिस ने इस बात का खुलसा किया कि हत्या की वजह समलैंगिक संबंध है. 

ये घटना बीते दिन यानी बुधवार की है, जहां खरखौदा थाना इलाके के एक गांव के बगीचे में लटके दोनों शवों की पहचान दीपक और मनोज के रुप में हुई है. वहीं घटना के 24 घंटा होते ही पुलिस ने इस हत्याकांड में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पुलिस के मुताबिक मरने वाले लड़कों के दो अन्य लड़कों से समलैंगिक रिलेशन थे. मृतक शादी फंक्शन में लड़की बनकर डांस किया करता था. इस दरमियान ये चार लड़के आपस में मिले थे. 

समलैंगिक संबंध बना मरने का कारण 

पुलिस का कहना है कि मरने वाला दीपक और मनोज समलैंगिक संबंधों में था. ये दोनों डांस पर्टियों में एक साथ नाचने का काम करते थे. इस दरियान इन दोनों की मुलाकात अंकुश और नवीन नामक लड़के से हुई. जिससे दोनों के समलैंगिक संबंध थे. बताया जा रहा है कि दीपक का संबंध अंकुश और मनोज का संबंध नवीन से था. पुलिस की पूछताछ में अंकुश ने बताया कि मेरी शादी तय हो गई थी, जिसका विरोध दीपक और मनोज कर रहे थे. दोनों के पास हमारी गंदी वीडियो भी थी. जिसको वायरल करने के लिए कहा जा रहा था. इस बात से परेशान होकर हमने उसे मारने की साजिश रची.

चारों के बीच शादी को लेकर हुई थी बहस

अंकुश, नवीन और मृतक दीपक और मनोज के आपस में समलैंगिक संबंध होने के कारण और बीच में शादी का मामला आने की वजह से उन चारों लड़कों के बीच जोरदार बहस छिड़ गई थी. इसके बाद चारों की बात-चीत बंद हो गई मगर दीपक अंकुश के प्यार में इस कदर था कि वह लगातार बात करने के लिए प्ररित करता था. वहीं इन चाजों से परेशान होकर अंकुश और नवीन ने दोनों को घटना स्थल पर बुलाया और बातचीत करते बात को खत्म करने की कोशिश की. इसके बाद भी जब वह दोनों युवक नहीं माने तो अंकुश और नवीन ने दोनों की हत्या करके शव को पेड़ पर टांग दिया. वहीं इन सारे मामलों में पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है. 

calender
10 May 2024, 01:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो