Rahul को कार्यकर्ताओं ने दिए आलू, कहा निकालो सोना; मिला ये जवाब

राहुल गांधी की यात्रा जब एमपी के शाजापुर से गुजर रही थी, उस समय बीजेपी कार्यकर्ता राहुल गांधी के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. इस दौरान जब राहुल उनके पास गए तो उन्होंने कांग्रेस नेता को आलू दिए और बदले में सोना देने की मांग की.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Rahul Gandhi Flying Kiss: इन दिनों राहुल गांधी कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्यप्रदेश से निकल रही है. आज जब यात्रा शाजापुर जिले में निकल रही थी तो राहुल गांधी खुली जीप में सवार थे. इस दौरान रोड़ किनारे खड़े बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी -मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. जिसके बाद राहुल गांधी उनके हाथ मिलाने उनके पास आएं . 

बीजेपी कार्यकर्ता ने राहुल गांधी को आलू देने आए. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता आलू लेकर आए थे और इसके बदले सोना देने की मांग कर करने लगे. जिसके बदले राहुल गांधी मुस्कुराए और बीजेपी कि इस बात पर उनको फलाइंग किस देने लगे. और इसी के साथ अपनी जीप में सवार हो गए. 

बीजेपी कार्यकर्ता ने ऐसा क्यूं किया?

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं. एक वीडियो में राहुल गांधी एक ओर से आलू डालकर दूसरी तरफ से सोना निकालने की बात करते दिखाते हैं. लेकिन इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पार्टी की ओर से आरोप लगाया है. कि बीजेपी आईटी सेल एडिट करके वीडियो डालती है. 

आलू देते वक्त घबराएं नहीं- राहुल गांधी 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को आलू दिए और उनसे सोना की मांग करने लगें लेकिन आलू लेते समय राहुल गांधी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से हंसकर कहा कि आलू देते वक्त घबराएं नहीं. इसके बाद राहुल गांधी ने आलू ले लिए और बदले में उन्होंने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से हाथ भी मिलाया और उन्हें फ्लाइंग किस भी दी.  लेकिन आपको बता दें इस दौरान एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत पार्टी के बड़े नेता भी मौजूद थे. 

calender
05 March 2024, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो