Dubai Flood: दुबई में जलजले का पीएम मोदी कनेक्शन, जानें सोशल मीडिया पर क्या बोले यूजर्स

Dubai Flood: दुबई में बारिश से आई बाढ़ का सोशल मीडिया पर भारत कनेक्शन बताया जा रहा है. जानिए तबाही में पीएम मोदी का नाम क्यों आ रहा सामने?

JBT Desk
JBT Desk

Dubai Flood: दुबई में पिछले लगातार बारिश हुई बारिश के बाद हर तरफ पानी ही पानी जमा हो गया. इस बीच बारिश को लेकर अलर्ट भी जारी किया गया था. दुबई तो दुनिया के बेहतरीन जगहों में से एक माना जाता है, यहां पर दुनियाभर से लोग घूमने आते हैं. लेकिन इस दुबई में अभी लोगों के हाल बेहाल हैं. इसी के साथ दुबई में आई इस बाढ़ का कनेक्शन भारत से जोड़ा जा रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें पीएम मोदी का नाम भी इसमें सामने आ रहा है. 

अबू धाबी में बना मंदिर 

सऊदी अरब के अबू धाबी में पहले मंदिर का निर्माण हो चुका है, जिस जगह पर यह मंदिर बना है उस जगह का नाम "अल विकबा" है, जो सऊदी अरब के अबू धाबी में स्थित है. हाइवे से लगी यह जगह अबू धाबी से करीब 30 मिनट की दूरी पर है. अल वाकबा में बने इस मंदिर का निर्माण कार्य 2019 में शुरू हुआ था, जो अब पूरा हो चुका है. इस मंदिर की लागत 700 करोड़ रुपये बताई जाती है. 

क्या है दावा?

इस मंदिर का उद्घाटन 14 फरवरी को किया गया था, इसको सद्भाव का त्योहार नाम दिया गया था. अब आप सोच रहे होंगे कि इस वक्त हम इस मंदिर की बात क्यों कर रहे हैं. दरअसल, एस मुस्लिम देश में किसी मंदिर का बनान आसान बात नहीं थी, जब इस मंदिर का उद्घाटन हुआ तब इसका कई जगह पर विरोध किया गया था. अब दुबई में कुदरत का कहर बरसा है तो लोग इस कहर को उस मंदिर से जोड़कर कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि एक तरफ मंदिर का उद्धाटन किया जा रहा है, कई शेख उसमें शामिल हुए और पूरे विधि विधान के साथ वो पूजा करते नजर आ रहे हैं. इस पर लोगों का कहना है कि ये जो भी आफत आई है वो कुदरत की तरफ से एक सजा है. इस तरह का क्लेम यूजर्स कर रहे हैं. 

calender
19 April 2024, 09:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो