Pakistan: पूर्व मंत्री की बेटी का अपहरण, PTI की पूर्व नेता शिरीन मजारी ने किया दावा

Pakistan: इमरान खान की पार्टी पीटीआई की पूर्व नेता ने ट्वीट कर कहा कि रात के समय में उनकी बेटी का अपरहण कर लिया गया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Pakistan News: पाकिस्तान की पूर्व मंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की पूर्व नेता शिरीन मजारी ने रविवार को ट्वीट कर अपनी बेटी के अपहरण की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि रात के समय में उनकी बेटी का अपरहण कर लिया गया है. पूर्व मंत्री शिरीन मजारी का आरोप है कि रात को सादी वर्दी पहने पुलिसकर्मियों उनकी बेटी का अपहरण किया है.

पीटीआई की पूर्व नेता ने शिरीन मजारी ट्वीट कर लिखा, "महिला पुलिसकर्मी और कुछ सादे कपड़े पहने लोग, हमारे घर का दरवाजा तोड़कर मेरी बेटी को उठाकर ले गए हैं. उन्होंने हमारे सुरक्षा कैमरों, लैपटॉप और उसका फोन छीन लिया है. जब हमने उनसे पूछा कि वे किसके लिए आए हैं तो उन्होंने इमान को बाहर खींच लिया."

पूर्व मंत्री ने लिखा, "उन्होंने पूरे घर की छानबीन की. मेरी बेटी अपने रात के कपड़ों में थी. उसने कपड़े बदलने के लिए कहा लेकिन वे उसे खींचकर ले गए. उनके पास कोई वारंट नहीं था और न ही किसी तरह की कानूनी प्रक्रिया का पालन किया गया. ये सरकार की तानाशाही है. याद रखें कि हम घर पर दो महिलाएं रहती हैं. यह एक तरह का अपहरण है."

इमरान की गिरफ्तारी के बाद छोड़ी थी पार्टी

पाकिस्तान में पूर्व प्रधामंत्री और पीटीआई चीफ इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद नौ मई को पूरे देश में हिंसा भड़क गई थी. पीटीआई समर्थकों ने इमरान खान की गिरफ्तारी के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया था. इस हिंसा के बाद पूर्व मंत्री शिरीन मजारी ने पीटीआई और राजनीति दोनों को त्याग दिया था. हिंसा को लेकर मजारी को गिरफ्तार भी किया गया था.

calender
20 August 2023, 10:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो