ख़त्म होगी इमरान ख़ान की क़ैद, मिलेगी ज़मानत! अब पार्टी को ये नया डर

Imran Khan Bail: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ नेता लतीफ खोसा ने एक बार फिर पीटीआई के संस्थापक इमरान खान की जल्द रिहाई की उम्मीद जताई है.

JBT Desk
JBT Desk

Imran Khan Bail: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ नेता लतीफ खोसा ने मीडिया से बात करते हुए इमरान खान की जमानत को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने संभावना जताई कि जल्द ही इमरान खान को जमानत मिल सकती है. इसके साथ ही उन्हें एक नया डर भी है. खोसा ने कहा कि इमरान को जमानत तो मिल जाएगी, पर ये भी देखना है कि कहीं उनको किसी दूसरे मामले में ना फंसा दिया जाए. 

''सजा नहीं दी सकती''

लतीफ खोसा ने कहा कि ''190 मिलियन पाउंड के मामले में संस्थापक पीटीआई को किसी भी तरह की सजा नहीं दी जा सकती.'' उन्होंने कहा कि ''सोमवार को उन्हें 190 मिलियन पाउंड के मामले में जमानत दे दी जाएगी. मामला कागज खोने का है, कागज खोने पर कभी कोई सजा नहीं होती, जबकि इमरान खान इसी हफ्ते या अगले हफ्ते आईडीटी मामले में भी बरी हो जाएंगे, अब कोई केस आएगा तो कुछ कहा नहीं जा सकता.''

सुप्रीम कोर्ट के खाते में आया पैसा

लतीफ खोसा ने आगे कहा कि 190 मिलियन पाउंड के मामले में यूके से पैसा कैबिनेट बैठक से पहले सुप्रीम कोर्ट के खाते में आ गया था. एनएबी और शहजाद काबर ने जिसे अपने खाते में डालने की कोशिश की और फिर बाद में कैबिनेट से इसे मंजूरी भी मिल गई. 

कई मामलों में दोषी इमरान खान ने हाल ही में अपनी पत्नी बुशरा को लेकर एक दावा किया था. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी को "टॉयलेट क्लीनर" मिलाकर खाना दिया जा रहा था. उन्होंने दावा किया कि भोजन के अंदर रसायनों के कारण उनके पेट में रोजाना जलन होती थी, जिससे उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया. पाकिस्तान में कई मामलों में दोषी ठहराए गए इमरान खान ने रावलपिंडी की अदियाला जेल में भ्रष्टाचार मामले में सुनवाई के दौरान यह इल्जाम लगाया था.

calender
25 April 2024, 10:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो