मंगलवार को इन राशियों पर होगी बजरंगबली की विशेष कृपा

14 जून 2022 को मगंलवार का दिन यह दिन पुर्ण रूप से हनुमान जी को समर्पित होता है। मंगलवार का दिन ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा

Janbhawana Times
Janbhawana Times

14 जून 2022 को मगंलवार का दिन यह दिन पुर्ण रूप से हनुमान जी को समर्पित होता है। मंगलवार का दिन ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। आपको बता दे कि 14 जून का दिन किन राशियों के लिए साबित होगा लकी साबित हो सकता है।

मिथुन राशि- इस राशि वालों के लिए आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर जा सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।

कर्क राशि- इस राशि वालों को नौकरी मिल सकती है व किसी दुसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। 

कुंभ राशि- इस राशि वालों के लिए  उच्चपद की प्राप्ति हो सकती है।आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। बातचीत में संयत रहें। यात्रा के योग बन रहे हैं। 

मीन राशि- इस राशि वालों के लिए नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा।स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मन परेशान रहेगा। तनाव से बचें।

calender
13 June 2022, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो