इस शख्स के 32 का जगह 64 दांत, वीडियो देख लोग हुए हैरान, किए कई कमेंट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल में शख्स के 32 की जगह 64 दांत हैं. जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Metro Viral Video:  सोशल मीडिया पर अकसर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता है. कोई- कोई वीडियो काफी हैरान कर देने वाला होता है. जिसको देख के बाकई हैरान हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स के वीडियो में 32 की जगह 64 दांत दिख रहे हैं. ये वीडिय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसको देख लोगों के कई तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं.

शख्स का वीडियो वायरल

मेट्रों में अकसर बैठे- बैठे नींद आ जाती है. इस दौरान कई लोगों का मुंह सोते- सोते खुला रह जाता है. एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मेट्रो में यात्रा के दौरान सो गया और उसका मुंह खुल गया. जिसके बाद लोग उस नजारे को देख के हैरान हो गए.  हालाकिं वीडियो में कहा जा रहा है कि इसके बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं है लेकिन ये वीडियो भारत का नहीं है. लड़के के सामने बैठे शख्स ने उसका मुंह खुले का वीडियो बना लिया.  

मेट्रों में सो रहे शख्स के दांत दिखाई दे रहे हैं. शख्स के दांतों तो देखकर लोग हैरान हैं. लड़के के दांतों में एक नहीं बल्कि दो कतारों थीं. इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंटस आ रहे हैं. 

वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

वायरल वीडियो को देख एक शख्स ने कमेंट किया कि भाई के दूध के दांत निकले नहीं और पत्थर वाले आ गए. वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि बिना अनुमति के कोई इस शख्स का वीडियो रिकॉर्ड किया गया, उसे केस कर देना चाहिए. एक ने लिखा कि वह अकेला ऐसा नहीं है, दुनिया में ऐसे लोगों काफी ज्यादा है. एक अन्य ने लिखा कि इस शख्स को दुर्लभ समस्या है.

calender
05 May 2024, 10:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो