AUS vs ENG: कंगारू खिलाड़ी की शानदार फिल्डिंग, 'सुपरमैन' बन पकड़ा कैच

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैडं के पहले वनडे मैच के दौरान दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिला की सब हैरान रह गए। वैसे तो ऑस्ट्रेलिया टीम की फिल्डिंग वर्ल्ड फैमस है लेकिन आज इसका एक नजारा सभी ने देख भी लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के पहले वनडे मैच के दौरान दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिला की सब हैरान रह गए। वैसे तो ऑस्ट्रेलिया टीम की फील्डिंग वर्ल्ड फैमस है लेकिन आज इसका एक नजारा सभी ने देख भी लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जब पैट कमिंस 45वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे तो उनकी एक गेंद पर इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान ने शॉट लगाया और बाउंड्री लाइन पर खड़े ऑस्ट्रेलिया के एस्टन एगर ने बाउंड्री के उपर से गेंद को जाते देख कमाल की छलांग लगाई और गेंद को एक हाथ से पकड़कर बाउंड्री से अंदर फेंक दिया।

 

इस शानदार फील्डिंग की बदौलत एगर ने टीम के लिए 6 रन भी बचाए। एगर की ऐसी शानदार फील्डिंग देख फैंस उनको 'सुपरमैन' बता रहे हैं। एगर के द्वारा की गई इस शानदार फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है।

बता दे, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच एडिलेड में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओर में 9 विकेट खोकर 287 रन बनाए है। इंग्लैंड की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए डेविड मलान ने 134 रनों की शतकीय पारी खेली। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए पैट कमिंस और एडम जम्पा ने 3-3 विकेट अपने नाम किए।

और पढ़ें............

AUS vs ENG: डेविड मलान ने ठोका शतका, 11 साल बाद एडिलेड में हुआ कारनामा

calender
17 November 2022, 02:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो