सेमीफाइनल में मिली हार के बाद सदमे में हार्दिक पांड्या, ट्वीट करके कहीं बड़ी बात!

इस हार के बाद अब हार्दिक पांड्या का भी दर्द छलका है उन्होंने कहा कि, वे इस हार के बाद काफी निराश हैं और सदमे में है। पांड्या ने ट्वीट करके लिखा

Vishal Rana
Vishal Rana

टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद पूरी टीम को इस हार को पचाना काफी मुश्किल हो रहा हैं। सभी खिलाड़ी हार को भुला नहीं पा रहें हैं। मैच में मिली हार के बाद जहां मैदान में सभी कप्तान रोहित शर्मा को रोते हुए देखा तो वहीं विराट कोहली भी अपने दर्द को छिपाने की कोशिश बार-बार टोपी से मुंह छुपाकर कर रहें थे।

सभी खिलाड़ियों को पता है कि यह कितनी बड़ी हार है जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी ट्वीट करके अपना-अपना दर्द बयां कर रहें हैं। सेमीफाइनल में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कमाल का प्रदर्शन किया। पांड्या ने इस मैच में 33 गेंदों पर 63 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत के स्कोर को 168 रनों तक पहुंचाया था। लेकिन उनकी यह पारी किसी काम नहीं आई।

इस हार के बाद अब हार्दिक पांड्या का भी दर्द छलका है उन्होंने कहा कि, वे इस हार के बाद काफी निराश हैं और सदमे में है। पांड्या ने ट्वीट करके लिखा कि, "हम सभी के लिए इस नतीजे को स्वीकार करना मुश्किल है, साथी खिलाड़ियों के साथ रिश्ते का काफी लुत्फ उठाया है, हमने हर कदम पर एक दूसरे के लिए लड़ाई लड़ी, हमारे सहयोगी स्टाफ के महीनों के समर्पण और परिश्रम के लिए शुक्रिया।"

 

हालांकि अब टीम इंडिया को इस हार को भुलाकर आगे बढ़ने की जरुरत है। भारतीय टीम को अब न्यूजीलैंड के खिलाफ वनड़े और टी20 सीरीज खेलनी हैं। जिसके लिए अब भारतीय टीम को न्यूजीलैंड पहुंचना हैं।

 

और पढ़ें............

क्या अब कोच राहुल द्रविड़ की कुर्सी पर मंडरा रहा है खतरा?

calender
11 November 2022, 04:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो