IND vs ENG: सेमीफाइनल में मिली हार को नहीं पचा पा रहें कोहली, पहला रिेएक्शन आया सामने

विराट मैच हार के बाद टोपी से अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आएं। वहीं अब सेमीफाइनल में मिली हार के बाद विराट कोहली का पहला रिएक्शन सामने आया है। हार के बाद विराट कोहली का दर्द छलका

Vishal Rana
Vishal Rana

T20 World Cup 2022 IND vs ENG: गुरुवार को टी20 विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए फाइनल में जगह बनाई। अब इंग्लैंड का 13 नवंबर को फाइनल में मुकाबला पाकिस्तान के साथ होगा। लेकिन सेमीफाइनल में जिस तरह से इंग्लैंड ने भारत को हराया उसके बाद टीम इंडिया और कप्तान रोहित शर्मा पर काफी सवाल उठ रहें हैं। 13 साल के बाद भारतीय टीम के पास एक बार फिर से इस ट्रॉफी को अपने नाम करने का मौका था लेकिन इंग्लैंड को हाथों मिली बड़ी हार के बाद भारत का यह सपना फिर से टूट गया।

इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन किया और इंग्लैंड की सलामी जोड़ी ने जिस तरहसे भारतीय गेंदबाजों की पिटाई की उसे देखकर भारतीय टीम एक दम से लाचार दिख रही थी। सेमीफाइनल में मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा भी अपने आंसू नहीं रोक पाए क्योंकि उनको पता था कि यह कितनी बड़ी हार है। वहीं, विराट कोहली भी इस हार के दर्द को छिपा न सकें।

 

विराट मैच हार के बाद टोपी से अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आएं। वहीं अब सेमीफाइनल में मिली हार के बाद विराट कोहली का पहला रिएक्शन सामने आया है। हार के बाद विराट कोहली का दर्द छलका और उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि, "हम अपने दिल में निराशा लिए और अपने सपने को पूरा किए बिना ऑस्ट्रेलिया से लौट रहे हैं, लेकिन इस इवेंट से हम कुछ अच्छी यादों को लेकर जा रहे हैं और ग्रुप के तौर पर बेहतर होंगे। स्टेडिम में आकर हमें सपोर्ट करने के लिए हर एक फैन को शुक्रिया। इस जर्सी को पहनकर और इस देश के लिए खेलकर मुझे हमेशा गर्व होता है।"

सेमीफाइनल में मिली इस बड़ी हार को भारतीय टीम और उसके फैंस पचा नहीं पा रहें हैं। सोशल मीडिया पर भी भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को लेकर काफी मीम्स बन रहें हैं। लेकिन अब भारतीय टीम को इस हार को भुलाकर आगे बढ़ने की जरुरत हैं।

और पढ़ें.............

IND vs ENG: हार के बाद भावुक हुए रोहित, नहीं रोक पाए आंसू

calender
11 November 2022, 02:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो