IND vs ENG: हार के बाद भावुक हुए रोहित, नहीं रोक पाए आंसू

मैच के बाद बोलते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने भी गेंदबाजों को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि, गेंदबाजों में प्रेशर झेलने की क्षमता नहीं हैं। वहीं मैच के बाद रोहित शर्मा काफी भावुक दिखाई दिए और अपने आंसू नहीं रोक पाए। रोहित को कोच राहुल द्रविड द्वारा समझाते हुए देखा गया।

Vishal Rana
Vishal Rana

T20 World Cup 2022 IND vs ENG: गुरुवार को टी20 विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी। यह मैच एक तरफा रहा और इंग्लैंड ने 10 विकेट से जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बनाई। अब फाइनल में 13 नवंबर को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खिताबी जंग देखने को मिलेगी। लेकिन भारत की हार ने करोड़ों भारतीय फैंस का दिल तोड़ दिया। इस मैच में भारतीय गेंदबाजी एक दम से बेअसर दिखी।

वहीं, मैच के बाद बोलते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने भी गेंदबाजों को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि, गेंदबाजों में प्रेशर झेलने की क्षमता नहीं हैं। वहीं मैच के बाद रोहित शर्मा काफी भावुक दिखाई दिए और अपने आंसू नहीं रोक पाए। रोहित को कोच राहुल द्रविड द्वारा समझाते हुए देखा गया। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

रोहित ने कहा कि, "मैं काफी निराश हूं। हमने काफी मेहनत से स्कोर खड़ा किया। हमने गेंदबाजी अच्छी नहीं की। यह सिर्फ इस बात पर निर्भर करता है कि नॉकआउट में दबाव को कैसे झेलते हैं। शांत रहने की जरूरत है हम शुरुआत में ही घबरा रहे थे। आपको उनके ओपनर्स को श्रेय देना होगा।" बता दे, भारत के पास 15 साल सूखा खत्म करने का मौका था जो आज इंग्लैंड ने तोड़ दिया।

साल 2007 में भारत ने पहली बार महेंद्र सिंह धोनी कप्तानी में टी20 विश्व कप के खिताब को अपने नाम किया था। तबसे भारत इस ट्रॉफी को जीत नहीं पाया है। आज के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड की सलामी जोड़ी ने शानदार बल्लेबाजी की और मैच को एक तरफा कर दिया।

और पढ़ें...........

IND vs ENG: हार के बाद कोच राहुल द्रविड ने उठाए BCCI पर सवाल!

calender
10 November 2022, 06:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो