IND vs NZ: संजू सैमसन को नजर अंदाज करने पर भड़के फैंस

भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड के दौरे पर है जहां भारत को तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। वहीं तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज माउंट माउनगनुई के बे-ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। बता दे, इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ: भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड के दौरे पर है जहां भारत को तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। वहीं तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज माउंट माउनगनुई के बे-ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। बता दे, इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी भड़क गए है। बता दे, न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में युवा खिलाड़ियों को ज्यादा मौका दिया गया है। क्योंकि इस सीरीज में विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को मौका दिया है। वैसे तो संजू सैमसन ने भारतीय टीम के लिए 16 टी20 मैच खेले है।

लेकिन ये सभी मैच उन्होंने काफी अंतराल में खेले है यानी संजू को टीम में लगातार मौका नहीं मिला है। अब इस दौरे पर जब युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है तो संजू को बाहर बैठाना काफी सवाल खड़े कर रहा है। इसमें कोई दोराय नहीं है की संजू एक बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज है। इससे पहले संजू को जिम्बाब्वे और साउथ अफ्रीका के दौरे पर टीम में शामिल किया गया था।

इसके बाद उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ इंडिया ए की कप्तानी सौंपी गई थी। लेकिन फिर से उनको नजर अंदाज कर दिया गया और टी20 विश्व कप में संजू को मौका नहीं मिला था। ऐसे में अब न्यूजीलैंड दौरे पर भी क्या संजू को टीम में मौका ना देकर टीम कोई बड़ी गलती तो नहीं कर रही हैं।

और पढ़ें..............

IND vs NZ: युवा खिलाड़ियों को लेकर हार्दिक पांड्या ने कह दी बड़ी बात!

calender
20 November 2022, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो