IND vs NZ: पंत बने कप्तान के लिए सिर दर्द, ओपनिंग में भी रहे फ्लॉप

भारतीय टीम की ओपनिंग बल्लेबाजी की जिम्मेदारी कप्तान हार्दिक पांड्या ने ऋषभ पंत और ईशान किशन को सौंपी। लेकिन पंत एक बार फिर से टीम के लिए फ्लॉप साबित हुए। इस मैच में पंत के बल्ले से 13 गेंदों पर महज 6 रन ही निकले।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ: तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा मैच माउंट माउनगनुई के बे-ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस सीरीज का पहला मैच बारिश के चलते रद्द कर दिया था। हालांकि इस मैच पर भी बारिश का साया दिख रहा था लेकिन बारिश के बाद मैच को शुरू किया गया। मैच में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया।

भारतीय टीम की ओपनिंग बल्लेबाजी की जिम्मेदारी कप्तान हार्दिक पांड्या ने ऋषभ पंत और ईशान किशन को सौंपी। लेकिन पंत एक बार फिर से टीम के लिए फ्लॉप साबित हुए। इस मैच में पंत के बल्ले से 13 गेंदों पर महज 6 रन ही निकले। इस मैच में पंत शुरुआत से ही थोड़ा दबाव में नजर आए और 13 गेंद खेलने के बाद अपना विकेट गवां बैठे।

 

जिसके बाद पंत को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। पंत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजेदार मीम्स भी लगातार शेयर किए जा रहे है। लगातार पंत का फ्लॉप होना अब टीम के लिए चिंता विषय बन गया है।

 

इससे पहले भी पंत को टीम में नंबर पांच पर मौका दिया जा चुंका है लेकिन पंत लगातार फ्लॉप होते आ रहे हैं ऐसे में अब कप्तान हार्दिक की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रहें। हार्दिक ने कुछ अलग सोचकर आज के मैच में पंत को सलामी बल्लेबाज के रूप में मौका दिया था लेकिन पंत इस मौके को भी भुना नहीं पाए।

 

और पढ़ें................

IND vs NZ: संजू सैमसन को नजर अंदाज करने पर भड़के फैंस

calender
20 November 2022, 02:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो