IND vs NZ: कीवी गेंदबाजों पर जमकर बरसें सूर्यकुमार, ठोका T20 करियर का दूसरा शतक

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। इस मैच में सूर्यकुमार ने अपने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का दूसरा शतक भी जमाया है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। इस मैच में सूर्यकुमार ने अपने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का दूसरा शतक भी जमाया है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए है।

 

अब न्यूजीलैंड को इस मैच को जीतने के लिए 20 ओवर में 192 रन बनाने है। भारत की तरफ से इस मैच में बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों पर 11 चौके और 7 छक्के लगाकर नाबाद 111 रनों की पारी खेली। इसके अलावा ईशान किशन ने 36 रनों पारी खेली। वहीं न्यूजीलैंड की तरफ से गेंदबाजी करते हुए तेज गेंदबाज टिम साउदी ने शानदार हैट्रिक ली।

साउदी ने कप्तान हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और सुंदर का विकेट लेकर शानदार हैट्रिक जमाई। साउदी ने 4 ओवर में में 34 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। इसके अलावा लौकी फार्गूसन ने 4 ओवर में 49 रन देकर 2 विकेट लिए। बता दे, सीरीज का दूसरा मैच है जो माउंट माउनगनुई के बे-ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इससे पहले 18 नवंबर को सीरीज का पहला मैच बारिश के चलते बिना कोई गेंद फेंके रद्द कर दिया गया था।

और पढ़ें.............

IND vs NZ: पंत बने कप्तान के लिए सिर दर्द, ओपनिंग में भी रहे फ्लॉप

calender
20 November 2022, 02:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो