IND vs SL 1st T20: मैच से पहले कप्तान हार्दिक पांड्या ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दिये कई अहम जवाब

टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपी गई है। वहीं सीरीज के पहले मैच से पहले हार्दिक पांड्या ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई अहम सवालों के जवाब भी दिये।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SL 1st T20: कल यानी 3 जनवरी से भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों सीरीज का आगाज होगा। साल 2023 का यह टीम इंडिया का पहला मैच होगा। पहला टी20 मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। नए साल की शुरुआत भारतीय टीम जीत के साथ करना चाहेगी। बता दे, टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपी गई है।

वहीं सीरीज के पहले मैच से पहले हार्दिक पांड्या ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई अहम सवालों के जवाब भी दिये। पांड्या ने कहा कि, देश के लिए वर्ल्ड कप जीतना हमारा गोल है। दुर्भाग्य से हम 2022 में वर्ल्ड कप नहीं जीत पाए। इस साल हम बेहतर तरीके से जीतना चहाते हैं।

उन्होंने कहा कि, "मैं सिर्फ एक भाषा जानता हूं और वो है कड़ी मेहनत. चोट लगना मेरे हाथ में नहीं है। मैं प्रोसेस पर यकीन रखता हूं। साल 2022 मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ साल रहा है। हम विश्व कप नहीं जीत पाए थे, वो खेल का हिस्सा है। मेरा लक्ष्य टीम को वर्ल्ड कप जिताने में मदद करना है।"

ऋषभ पंत के बारे में बोलते हुए पांड्या ने कहा कि, "उनके साथ जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था। हमारी दुआएं और प्यार उनके साथ हैं। वो टीम के लिए एक अहम खिलाड़ी हैं। उनकी गैरमौजूदगी में दूसरे खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। उनका न होने से टीम में एक बड़ा अंतर दिखाई देगा।"

बता दे, श्रीलंका के खिलाफ भारत को टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है। टी20 सीरीज की शुरुआत कल से हो रही है जिसमें टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है। इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल को आराम दिया गया है। इससे पहले पांड्या को न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 टीम की कमान दी गई थी और भारत ने इस सीरीज को अपने नाम किया था।

ये खबर भी पढ़ें..............

IND vs SL 1st T20: पहले मैच के लिए ये हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन!

calender
02 January 2023, 07:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो